क्यूँकि एकतरफ़ा प्यार की ताकत बिग बॉस के घर में काम नहीं आती

क्यूँकि एकतरफ़ा प्यार की ताकत बिग बॉस के घर में काम नहीं आती

Yashi Verma
बिग बॉस

“एकतरफ़ा प्यार की ताक़त ही कुछ और होती है” ये डायलॉग तो आपने सुना होगा। और ये एक तरफ़ा प्यार हमें हर कहीं देखने को मिल जाता है। हर तरफ से मेरा मतलब है देश के सबसे विवादित घर में भी, जो है बिगबॉस का घर।लेकिन ये । तो ऐसी ही कुछ जोड़ियाँ देखते हैं जो बिगबॉस के घर में एक तरफ़ा प्यार के शिकार हो गए ।

1- राजीव पॉल – सना खान

राजीव पॉल ने, अपनी पत्नी डेलनाज़ ईरानी के साथ घर में प्रवेश किया, और दोनों तब तक बहुत प्यार में दिखे, जब तक राजीव ने सना खान के करीब आना शुरू नहीं कर दिया। आकर्षण सिर्फ राजीव के तरफ से था, और ये कहानी शुरू होने से पहले ही ख़त्म तब हो गयी, जब विशाल करवाल की घर में एंट्री हुई, और सना ने राजीव को फ्रेंडज़ोन कर दिया।

राजीव पॉल, सना खान

2- ऐजाज़ खान – गौहर खान

गौहर खान के लिए ऐजाज़ के प्यार से तो हर कोई वाकिफ है। ऐजाज़ के तरफ से जो भी था, गौहर ने उन्हें हमेशा ही दोस्त माना। लेकिन, हमारे आशिक़ ऐजाज़ खान ने, अपने दिल में  उम्मीद की लौ जलाए रखी। और ये लौ तब बुझ गयी, जब घर में कुशाल की एंट्री हुई।

स्रोत : mtvindia.com

3- लव – हिना खान

सिर्फ मेरे दिमाग में ही नहीं, बल्कि बिगबॉस 11 के प्रतियोगियों के बीच में भी ये संदेह था, के हिना के बेस्ट फ्रेंड, लव त्यागी , दिल ही दिल में उनसे प्यार करते हैं। यहाँ तक ​​कि, हिना खान ने, एक बार कहा था कि, किसी के लिए प्यार की भावनाएँ होना सामान्य बात है, और अगर लव के दिल में उनके लिए कुछ है भी, तो उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है ।

लव त्यागी, हिना खान

4- प्रिंस – युविका

इस जोड़ी की बात कुछ अलग है। प्रिंस जब से बिगबॉस के घर में आए थे, उन्हें युविका पसंद थी। लेकिन प्यार सिर्फ प्रिंस की तरफ से था। युविका उन्हें सिर्फ एक दोस्त मानती थी। और युविका के घर से बहार होने के बाद, प्रिंस का झुकाव वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट, नौरा फ़तेहि के तरफ हुआ। लेकिन वो कहते हैं ना, के सच्चे प्यार में बहुत ताकत होती है, ऐसा ही यहाँ भी हुआ। और प्रिंस और युविका कि कुछ समय में शादी होने वाली है।

स्रोत : इंस्टाग्राम @प्रिंस नरूला

5- मनवीर – नीतिभा

मनवीर और नीतिभा दोनों ने ही कभी एक दूसरे के लिए अपनी पसंद ज़ाहिर नहीं करी। लेकिन मनवीर को कई बार ये बोलते हुए देखा गाया, के उन्हें नीतिभा पसंद है, क्योंकि वो उनसे अलग है।

स्रोत : यूट्यूब

6- डाएंड्रा – गौतम गुलाटी

ये बिगबॉस की विवादित जोड़ियों में से एक हैI शुरुआत में, गौतम और डाएंड्रा, दोनों के हाव भाव से लग रहा था के दोनों की जोड़ी लम्बे समय तक चलेगी। लेकिन बाद में गौतम ने ये कह दिया के वे दोनों बस एक दोस्त हैं। जहाँ गौतम की तरफ से बस दोस्ती थी, वहीँ डाएंड्रा उन्हें मन ही मन पसंद करती थी ।

डायंड्रा सॉरेस, गौतम गुलाटी

7- प्रिंस – नौरा

युविका के घर से बेघर होने के बाद, प्रिंस का दिल आया नौरा पर, लेकिन नौरा से ज़्यादा भाव न मिलने पर  प्रिंस ने ही उनके रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया।

स्रोत : colorstv.com

ये देखना काफी दिलचस्प होगा के बिगबॉस के 12वे सीजन में कौनसी नयी जोड़ियाँ बनती हैं और इस बारीक तरफ़ा प्यार में कितनी ताकत होती है।