जानिये: क्यों रविवार को करण अर्जुन देखना है मेरी पसंदीदा चीज़!

Yashi Verma , 06 Oct 2018
Tumblr

ये बात तो आप सभी को माननी पड़ेगी के  करण अर्जुन अभी तक की बनाई गयी बदला लेने वाली कहानियों में सर्वश्रेठ है! हाँ हाँ खून भरी मांग भी! ( संयोग से दोनों ही राकेश रौशन द्वारा बनाई गयी हैं)

और इसीलिए,  मैं 9 कारण बताने जा रही हूँ, जो ये दिखाते हैं कि करण अर्जुन, संडे के दिन देखने के लिए सबसे अच्छी  फिल्म क्यों है।

1- जब भी बॉलीवुड में पुनर्जन्म की बात आती है तब सबसे पहला नाम मधुमती और करण अर्जुन का आता है।  कारन अर्जुन के मिलने पर बिजली कड़कने से लेकर, पिछले जनम के सपने आने तक- ये जन्मों का बंधन बहुत प्रभावशाली है ।

2- मेरे करण अर्जुन ज़रूर आएँगे

बॉलीवुड में सबसे फेमस डायलॉग्स की एक लिस्ट बनाएँ और मैं शर्त लगा सकती हूँ के उसमें ये लाइन तो आएगी ही आएगी |

Giphy.com

3- बिजली की कड़क-

यहाँ  तक ​​कि इंद्रदेव भी उनकी तरफ थे, जब अजय और विजय (करण और अर्जुन ) लड़ रहे थे, ये बिना जाने के वो पिछले जनम के भाई हैं।

Giphy.com

4- वॉट अ जोक!

ये तकिया कलाम फिल्म में राखी जी के आँसुओं से भी ज़्यादा बहा है

5- ये गाना

6- और गाने में अमरीश पुरी का चेहरा:

उत्साहित इंसान का चेहरा(अनदेखा नहीं किया जा सकता)

Giphy.com

7- राखी!

मेरा मतलब ये है कि वह साफ़-साफ़ इस फिल्म की मुख्य पात्र है। उनकी मान्यताओं और प्रार्थनाओं के बिना, अजय और विजय कभी करण और अर्जुन नहीं होते। इसके अलावा, उनसे अमरीश पुरी का वैसे ही मर्डर करवाना, जैसे अमरीश पुरी ने कारन अर्जुन का करा था। इससे ये साबित होता है के, फिल्म का नैतिक, राखी जी से पंगा नहीं लेना है।

8- उनके मर्डर का सीन

विलन्स हमारी दोनों हीरो को बड़ी बेदर्दी से बहुत शुरू में ही मार डालते हैं! और भले ही हम जानते हैं कि वो वापस आ जाएंगे (मेरा मतलब है राखी का मानना ​​है, तो हम भी मानते हैं), लेकिन फिर भी उन्हें मरते हुए देखना, दिल दहलाने जैसा था।

9- शाहरुख़ और सलमान एक साथ!

अभी भी जब हम शाहरुख और सलमान को इस फिल्म में एक साथ देखते हैं तो उत्साहित हो जाते हैं । और अब जब दोनों फिर से “ब्रो”  बन चुके हैं तो हम फिर से इस जोड़ी को बड़े परदे पर देखने का इंतज़ार कर रहे।

Giphy.com

आपके क्या विचार है ? क्या आप भी करण अर्जुन को उतना ही पसंद करते हैं जितना मैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी