बिगबॉस 12 : इस वीकेंड का वार, कौन होगा घर से बाहर

बिगबॉस 12 : इस वीकेंड का वार, कौन होगा घर से बाहर

Yashi Verma

सलमान खान एक बार फिर वापस आ गए हैं, इस हफ्ते के वीकेंड के वार के साथ। और जैसे ही वीकेंड का वार आता है, कंटेस्टेंट्स के साथ दर्शकों की भी धड़कनें तेज़ हो जाती हैं। आपको याद दिला दें के इस हफ्ते जो घर से बहार होने के लिए लिए नॉमिनेट हुए हैं, वो हैं, जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी, और साथ ही सिंगल्स में से , श्रीसंत ,करणवीर बोहरा और श्रिष्टि रोड।
आपको एक और बात बता दें, के इस वीकेंड का वार पर एक और जोड़ी घर में प्रवेश करने जा रही है। नहीं नहीं ! कोई वाइल्डकार्ड नहीं, बल्कि बिगबॉस के घर में प्रवेश करने जा रहे हैं “पार्टनर्स”, यानी सलमान और गोविंदा की जोड़ी। और जहाँ ये पार्टनर्स आ जाते हैं, वहाँ धमाल और एंटरटेनमेंट की पूरी गारंटी रहती है।

बात करें एलिमिनेशन की तो, पहले कहा जा रहा था के इस हफ्ते कोई नॉमिनेशन नहीं होंगे। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो, जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होंगे, वो है जसलीन और अनूप जी की जोड़ी। जसलीन और अनूप जी को एक विकल्प दिया जाएगा के, उनके जोड़ी में से, कोई एक घर में ही रुक सकता है। और दोनों की आपसी सहमति से, जसलीन बिगबॉस के घर में रुक जाएंगी।


बात यहाँ ख़तम नहीं होती है, रिपोर्ट्स से ये भी पता चला है के अनूप जी एलिमिनेट तो हो जाएंगे, लेकिन वो अपने घर नहीं, बल्कि बिगबॉस के सीक्रेट रूम में भेजे जाएंगे।

ये सीक्रेट रूम बिगबॉस के घर में क्या तूफ़ान लता है, ये देखना दिलचस्प होगा।