बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का, नाना पाटेकर द्वारा किये गए यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज़ उठाना, एक आगाज़ बन गया है। उनका ये हौंसला बहुत से लोगों को हिम्मत दे रहा है, और धीरे धीरे बॉलीवुड के बड़े बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

और अब जिस शक़्स का नाम सामने आया है, वो है मशहूर गायक और संगीतकार, कैलाश खेर।
हाल ही में, फोटोजर्नलिस्ट नताशा हेमराजानी ने ये खुलासा किया के, गायक कैलाश खेर ने 2006 में उन्हें उत्पीड़ित किया था, जब वह एक साक्षात्कार के लिए उनके घर गईं थी। उन्होंने बताया, जब वो और उनकी सहयोगी, कैलाश खेर के घर एक इंटरव्यू के लिए गए थे, तो कैलाश उन दोनों को बार बार गलत तरह से छू रहे थे।

कैलाश खेर, जो पटना में एक कॉन्सर्ट के लिए गए थे, उन्हें जैसे ही आरोपों का पता चला, उन्होंने
आईएएनएस(IANS ) को बताया –
“मैं यात्रा कर रहा था और जब मैंने इस खबर के बारे में सुना, तो मुझे यह जानकर बहुत निराशा हुई, कि मेरी खुशी की स्थिति को इस तरह से लिया गया । मुझे न तो इस तरह के किसी भी अधिनियम के बारे में पता है, और न ही याद है। मैं हमेशा अपनी सरल दुनिया में रहता हूँ। लेकिन अगर किसी ने, मेरी किसी भी चीज़ को अगल तरह से लिया है, तो मैं दिल से माफ़ी मांगता हूँ। मेरा संगीत के लिए प्रेम मुझे वो बनता है, जो मैं हूँ, और मैं सभी प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। ”

हम हमेशा छोटी छोटी चीज़ों की प्रेरणा बॉलीवुड से लेते हैं, और यही इस बार भी हुआ है, तनुश्री दत्ता से शुरू हुई ये हिम्मत आज, इंडस्ट्री के सदस्यों के साथ साथ आम लोगों को भी मिल रही है, और सभी अपने अनुभवों के साथ सामने आ रहे हैं।