ऐसा लग रहा है जैसे बॉलीवुड के लिए, नवंबर और दिसंबर शादी का मौसम है। रविवार को, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का खुलासा करके सबको बताया के वे 14 और 15 नवंबर को गठबंधन करेंगे, जबकि प्रियंका चोपड़ा दिसंबर में निक जोनस के साथ अपनी भव्य भारतीय शादी की योजना बना रही हैं। इन सब के बीच अब कपिल शर्मा ने भी कर ली हैं तैयारी, शादी का लड्डू खाने की।

इंडियनएक्सप्रेस.कॉम के साथ, अभिनेता के एक करीब स्रोत ने साझा किया के ,

“कपिल, आखिरकार दिसंबर में शादी कर रहे हैं। उनके करीबी दोस्तों को उस समय के दौरान, खुद को फ्री रखने के लिए कहा गया है। उन्हें आधिकारिक तौर पर जल्द ही तारीख की घोषणा करनी चाहिए। “

सूत्र ने आगे कहा,

“जबकि 12 दिसंबर शादी की तारीख है, कपिल और उनका परिवार शुभ तिथि पर शून्य रखना चाहते हैं। परिवार पहले से ही भव्य पंजाबी शादी की तैयारियों में लग चूका है, जो उनके होमटाउन में होगी। कपिल मुंबई में ही हैं, और संपर्क में बने हुए हैं, और व्यक्तिगत रूप से तैयारियों को देख रहे हैं। उनका शो भी जल्द ही आने वाला है। तो, वो अभी काफी बिज़ी हैं। “

कपिल ने पिछले दिनों ही ये कन्फर्म कर दिया था, कि वे जल्द अपने कॉमेडी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ, टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं।
वे शो की शूटिंग के लिए मुंबई वापस आ चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम में फोटो डाल, इस बात की जानकारी साझा की थी।

कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपने साथियों के साथ की फोटो शेयर की थी। फोटो में वे काफी खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”डेढ़ महीने बाद वापस मुंबई। द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ फिर से आप लोगों को हंसाने का वक्त आ गया है।”

एक साथ दो- दो सखुशखबरी! लगता है कपिल शर्मा के सितारे एक बार फिर चमक चुके हैं!