बिगबॉस का वीकेंड का वार हर हफ्ते कुछ नए हंगामे लेकर आता है। और कल रात के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहाँ सिर्फ घरवाले ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी मेहमान भी थे साथ ही करणवीर बोहरा को एक खास तोहफा भी मिला। सलमान ने कणवीर को एक कमरे में भेजा, जहाँ उन्हें अपनी पत्नी टीजे, और उनके बच्चों से एक विशेष वीडियो संदेश मिला। करणवीर काफी भावुक भी हो गए, क्योंकि उनकी पत्नी ने उन्हें मजबूत होने, और घर में अपनी लड़ाई लड़ने के लिए कहा।

इसके बाद सलमान ने मंच पर मनीष नागगदेव, भुवनेश्वरी श्रीसंत, शोएब इब्राहिम और न्यूज़ एंकर दिबांग का स्वागत किया। दीबांग ने प्रतिभागियों पर अपने विचार साझा किये और कहा कि, दीपिका में लीडरशिप क्वालिटी है, रोमिली शो का मास्टर माइंड है, जबकि सुरभि राणा और श्रीसंत खेल को मज़ेदार बना रहे हैं।

सलमान ने शोएब से, सबा खान और सृष्टि रोड की, कप्तानी के मुकाबले में हुई लड़ाई में, दीपिका की भूमिका के बारे में पुछा, जिस पर उन्होंने दीपिका का साथ देते हुए उन्हें सही बताया, लेकिन मनीष ने सवाल उठाया और कहा, कि दीपिका हर किसी पर हावी हैं, और बहुत चालाकी से चल रहीं हैं। दीबांग ने शोएब से श्रीसंत को एलिमिनेट करने के दीपिका के फैसले के बारे में पूछा। जिसपर उन्होंने स्वीकार किया, के दीपिका गेम खेल रहीं हैं, लेकिन इस बात को मानने से इंकार कर दिया के वो श्री को हटाना चाहती थी।

इसके बाद, सलमान और दीबांग ने सृष्टि के घर में शामिल होने की कमी पर, मनीष से सवाल किया, जिसपर उन्होंने कहा कि वह घर के अंदर आत्मविश्वास के मुद्दों से जूझ रही हैं, लेकिन वह जल्द ही एक मज़बूत दावेदार के रूप में उभर आएंगी। दीबांग, भुवनेश्वरी को बुलाते हैं, और उनसे पूछते हैं कि श्रीसंत की योजना क्या है, और वह अन्य प्रतिभागियों के प्रति अपमानजनक क्यों है। वह धैर्यपूर्वक सभी सवालों का जवाब देती है, जिससे सलमान भी प्रभावित हो जाते हैं।

बिगबॉस हाउस में वापस आकर, सलमान श्रीसंत और रोमिल को सुल्तानी अखाड़े में भेजते हैं। दीपिका श्रीसंत का समर्थन करती हैं, लेकिन तब हैरान रह जाती हैं जब रोमिल उनके सामने कपड़े बदलने लगते हैं। दीपिका इसके बारे में करणवीर को बताती हैं, और रोमिल बाद में उनके व्यवहार के लिए दीपिका से माफ़ी मांगते हैं। सुल्तानी अखाड़े में रोमिल की जीत होती हैं।

बाद में, सलमान घर वालों के साथ, एक भावनात्मक वीडियो शेयर करते हैं, और उन्हें बताते हैं कि उन्होंने किसी ख़ास को खो दिया है। अगर आपको नहीं पता है तो आपको बता दें के, सलमान ने इस सप्ताह के शुरुआत में अपने पेट डॉग को खो दिया था। घर वाले भी वीडियो देखकर भावुक हो जाते हैं।

जिसके बाद सलमान घोषणा करते हैं कि, सबा खान और जसलीन मथारू सप्ताह के लिए सुरक्षित हैं। उसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि सौरभ को सबसे कम वोट मिले हैं, और वह शो से एलिमिनेट होते हैं। श्रीसंत, दीपिका से पूछते हैं के उन्होंने टॉर्चर रूम के लिए सुरभि की जगह जसलीन का नाम क्यों लिया, जिसपर दीपिका ये कह कर आगे बढ़ जाती हैं, के ये उनका फैसला था वो किसीका भी नाम लें सकती हैं। बाद में, रोमिल और श्रीसंत ने उनके द्वारा किए गए आरोपों और सुल्तानी अखाड़े के दौरान उठाए गए मुद्दों पर चर्चा की।

मंच छोड़ने से पहले, सलमान ने सूचित किया के चीजें और वाइल्ड हो जाएंगी क्योंकि बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। इस बात ने निश्चित रूप से मेरे उत्साह को सातवे आसमान पर पहुँचा दिया हैं! क्या वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को घर में गर्मजोशी से स्वागत मिलेगा? या घर में और हंगामा होगा ? ये देखने के लिए मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ। और आप ?