महिला के आरोपों के बाद, अब हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने दिया बयान

Yashi Verma , 26 Oct 2018

आज सुबह ही ये बात सामने आई थी, के फिल्म हाउसफुल 4 की एक डांसर ने, फिल्म के 2  क्रू मेंबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने आरोप लगाया के, अपने एक सहियोगी, और क्रू के दो लोग, पवन शेट्टी, सागर की लड़ाई रुकवाने की कोशिश करने पर, पवन और सागर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और गलत तरह से छुआ। उन्होंने यह भी कहा कि अक्षय कुमार ने उन्हें पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी ।

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के सेट पर होने वाली आरोपों के बारे अब आधिकारिक बयान दिया है।

हाउसफुल 4 के एक्ज़ीक्युटिव प्रोड्यूसर ने कहा के-

इस घटना के बारे में सुनना निराशाजनक है। एक एक्ज़ीक्युटिव प्रोड्यूसर के रूप में, मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूँ कि, घटना हाउसफुल 4 के सेट पर नहीं हुई है ; यह सेट से बाहर हुआ और इसलिए मुझे यह कहना है कि यह हमारी क्षमताओं से परे है। मैं यह भी स्पष्ट करना चाहता हूँ कि इस घटना से पहले, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख का पैक अप हो चुका था। यह उनका व्यक्तिगत मामला था, और हमारी फिल्म शूट से संबंधित कुछ भी नहीं था।

डांसर्स के हैड रमन दवे ने कहा,

पैकअप होने के बाद, सैट के बाहर, लड़कों के बीच कुछ बहस हो गयी थी, और महिला अपने दोस्त को बचाने के लिए लड़ाई रुकवाने की कोशिश कर रही थी। गरमा-गर्मी में, लड़कों ने महिला को धक्का दे दिया। हमें पता चला के लड़ाई, डांसर्स और पवन शेट्टी के बीच हुई थी (जो बहार का आदमी है ) और हमारी फिल्म के साथ कुछ लेना देना नहीं था। मैं सैट से निकल चुका था, लेकिन मेरी सैट अटेंडेंट वहीँ थी। और उन्होंने उल्लेख किया है, कि सेट पर कुछ नहीं हुआ।”

इस बीच, महिला ने कहा है कि आरोपी को सजा मिलना चाहिए।

हाउसफुल 4 कुछ समय से गलत कारणों से सुर्ख़ियों में है , पहले नाना पाटेकर और साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी