'कॉफी विद करण 6' में नज़र आएगी प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान?

Yashi Verma , 26 Oct 2018
Priyanka Chopra and Kareena Kapoor Khan (Source: Instagram | @priyankchopra
Priyanka Chopra and Kareena Kapoor Khan (Source: Instagram | @priyankchopra

करण जौहर अपने चैट शो, कॉफी विथ करण के नए सीज़न के साथ एक बार फिर ले चुके हैं एंट्री। और सोचिये, अगर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट वाला पहला एपिसोड इतना धमाकेदार था, तो आने वाले एपिसोड्स कितने लाजवाब होंगे।

वैसे धमाके की बात हो रही हैं, तो इस सीज़न, शायद एक धमाका ये भी होगा के, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान, करण के साथ कॉफी पीते हुए आएँगे नज़र। जी हाँ ! ये सुन कर मैं भी हैरान रह गयी थी। रिपोर्ट्स का कहना हैं के, अभिनेत्रियों ने अभी इस एपिसोड की शूटिंग नहीं की हैं, लेकिन दोनों ने हामी भर दी हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं के पीसी और बेबो अपने करियर की शुरुआत से ही कुछ ख़ास दोस्त नहीं रहे हैं। व्यंग्यात्मक टिप्पणियों से लेकर शहीद कपूर से दोनों के रिश्ते तक, दोनों का इतिहास खट्टा सा रहा हैं। आपको याद दिला दें के, कॉफी विथ करण के एक एपिसोड में ही, करीना ने कहा था के मैं प्रियंका से ये पूछना चाहूंगी के उन्होंने ये उच्चारण कहाँ से सीखा हैं। जिस पर प्रियंका ने ताना कस्ते हुए कहा था “वहीं से जहाँ से सैफ अली खान ने सीखा हैं” । ये व्याख्या इस बात का सबूत हैं के दोनों ही अभिनेत्रियों की कभी कुछ ख़ास बनी नहीं है। लेकिन, जैसा की करण जोहर को नामुमकिन को मुमकिन करने के लिए जाना जाता हैं, तो इस बार भी उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों को साथ में लेकर नामुमकिन को मुमकिन बना दिया हैं।

करण पहले से ही सैफ अली खान और बेटी सारा अली खान, अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार, राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर , आयुष्मान खुराना-विकी कौशल, दिलजीत दोसांज-बादशाह के साथ शूटिंग खत्म कर चुके हैं।

खैर, मुझे तो प्रियंका और करीना की धामकेदार जोड़ी का इंतज़ार हैं, ज़रा सोचिये, इन दोनों अभिनेत्रियों को सालों बाद साथ देखना कितना मज़ेदार होगा। मैं तो बहुत उत्साहित हूँ, और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी