जब से अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बायोपिक की घोषणा हुई है, प्रशंसक उत्सुकता से यह देखने का इंतजार कर रहे हैं, कि इसमें मुख्य भूमिका कौन निभाएगा। शुरू में कहा जा रहा था के बायोपिक में, आमिर खान होंगे, लेकिन अब पता चला है के शाहरुख खान शीर्षक की भूमिका निभाने जा रहे हैं। हालाँकि निर्माताओं या अभिनेता ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी, लेकिन अब निर्माताओं ने आखिरकार स्वीकार किया है के किंग खान इसमें अभिनय करेंगे।

पीटीआई को प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए, निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने खुलासा किया कि, शाहरुख इसमें अभिनय करेंगे। इसके अलावा, रोनी ने यह भी कहा कि अभिनेता फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे।

रोनी ने कहा-

इस फिल्म में शाहरुख़ खान काम कर रहे हैं। हमें शूटिंग अगले साल फरवरी या मार्च तक शुरू कर देना चाहिए , लेकिन हमने अभी तक फीमेल लीड की घोषणा नहीं की है।

न्यूज़ एजेंसी ने यह भी बताया कि शुरुआत में फिल्म का शीर्षक ‘सलूट’ रखा गया था, जिसे अब ‘सारे जहाँ से अच्छा’ कर दिया गया है। इसका कारण यह है, कि राकेश शर्मा के लौटने के बाद, तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने उनसे पूछा था, कि भारत अंतरिक्ष से कैसे दिखता है, और उन्होंने जवाब दिया, “सारे जहाँ से अच्छा, हिंदुस्तान हमारा।”

अब जब निर्माताओं ने पुष्टि कर दी है कि एसआरके इस में अभिनय करेंगे, हम फिल्म के स्क्रीन पर आने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं।