"सिम्बा" में अजय देवगन के साथ फाइट करते नज़र आएँगे रणवीर सिंह

Yashi Verma , 22 Nov 2018

रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्म, सिम्बा के लिए जितने हम उत्साहित हैं, उससे ज़्यादा उत्साहित रणवीर सिंह हैं। और हो भी क्यों न, आखिर रोहित शेट्टी के साथ काम करना उनका सपना जो था। और सपना जब हक़ीक़त में बदलता है तो उसकी ख़ुशी ही कुछ और होती है।और रणवीर की ख़ुशी का सबूत है उनका ये वीडियो, जिसमें उन्होंने सिम्बा और रोहित शेट्टी के लिए अपनी भावना व्यक्त की है।

ये वीडियो देखकर आप सभी को, 3 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रहे, सिम्बा के ट्रेलर की खुशखबरी तो मिल ही गयी होगी। सिर्फ यही नहीं, हमारे पास आप सभी के लिए एक और खुशखबरी है। और वो ये है के सिम्बा में, रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन भी आने वाले हैं नज़र। जी हाँ! आपने सही पढ़ा। ख़बरों की मानें, तो अजय देवगन, अपने लोकप्रिय, सिंघम के किरदार में आकर, संग्राम भालेराव को सही राह पर चलने की सलाह देंगे।

लेकिन ये पढ़ने में जितना आसान लग रहा है उतना आसान नहीं होने वाला है। और होना भी नहीं चाहिए, अब भई रोहित शेट्टी की फिल्म है तो बिना तोड़ फोड़ और लड़ाई के कोई काम हो सकता है क्या? और इसीलिए रोहित, दोनों पुलिसवालों के बीच एक्शन सीन रखने वाले हैं।

मैं तो बाजीराव सिंघम और संग्राम भालेराव की इस लड़ाई को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। और आप?
वैसे आपको बता दूँ के रोहित शेट्टी और ” रोहित शेट्टी के हीरो” की ये फिल्म, 28 दिसंबर को बड़े परदे पर आने वाली है। तब तक सिम्बा की और ख़बरों के लिए हमारे साथ बने रहिये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी