सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

Yashi Verma , 23 Nov 2018
Kulfi Kumar Bajewala

समय रुक सा गया है, क्‍योंकि टीवी की लाड़ली बेटी, कुल्‍फी का सामना उसके जीवन के सबसे बड़े सच से होने वाला है। सीरियल कुल्फी कुमार बजेवाला में होने वाला है वो खुलासा, जिसका हम सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वो कहते हैं ना, के किसी चीज़ को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की साज़िश में लग जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है 7 साल के इस संगीत के अजूबे के साथ।

कुल्‍फी यह जानने के लिये बेचैन हो रही है, कि उसके असली पिता कौन हैं। आखिरकार आठ महीनों में इतनी सारी अड़चनों के बाद, कुल्‍फी को पता चलने वाला है कि उसके असली पिता कोई और नहीं बल्कि सिकंदर हैं

अपने असली रिश्‍ते से अनजान, सिकंदर और कुल्‍फी के बीच पहले ही दोस्‍ती भरा रिश्‍ता कायम हो चुका है। उसे शरण देने से लेकर, उसके हित के लिये लड़ने, उसे गाना सिखाने और स्‍कूल में एडमिशन पाने में मदद करने तक सिकंदर ने उस नन्‍ही बच्‍ची के बेहतर जीवन के लिये सबकुछ किया। इस नये बदलाव के साथ, निश्विचत रूप से समीकरण बदलेंगे। जबकि कुल्‍फी को सिकंदर की असलियत का पता चल चुका है, लेकिन आगे अभी भी अंधकार है।

इस शो में आये सबसे बड़े बदलाव के बारे में, प्रोड्यूसर गुल खान कहती हैं,

‘’कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ में हमेशा ही पिता-बेटी की कहानी को संगीत के जरिये कहा गया है। हम सभी उस पल के‍ लिये उत्‍सुक थे और हमें उसका बेसब्री से इंतजार था, जब कुल्‍फी और सिकंदर मिलेंगे। हम उस बदलाव के पहले चरण को पेश करने के लिये उत्‍सुक हैं। हमें पूरा विश्‍वास है कि दर्शक भी नन्‍ही बच्‍ची के चेहरे की खुशी और मुस्‍कान देखने के लिये उतने ही उत्‍सुक होंगे, जब वह अपने असली पिता से मिलेगी। इस ट्रैक में बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक कुल्‍फी के बीच इस नये रिश्‍ते को और भी ज्‍यादा उत्‍सुकता से देखेंगे। कुल्‍फी जो अब जान चुकी है कि सिकंदर ही उसके पिता हैं, जिनको वह अब तक तलाश कर रही थी।‘’

अपने पिता को ढूंढने की इस छोटी बच्‍ची की तलाश आखिरकार 5 दिसंबर को खत्‍म होने वाली है। तो आइये कुल्‍फी के साथ इस जश्‍न और खुशी का हिस्‍सा बनें।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी