Deepika Padukone and Ranveer Singh (Source: Instagram | @deepikapadukone)
Deepika Padukone and Ranveer Singh (Source: Instagram | @deepikapadukone)

बेंगलुरू में एक भव्य रिसेप्शन के बाद, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई वापस आ चुके हैं, जहाँ वे, दो रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे; एक अपने परिवार के लिए और दूसरा इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए।

शादी के समारोह तो धूम धाम से चल रहे हैं, वहीँ काम की बात करें, तो दीपिका अगले साल मार्च में काम शुरू करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका, मेघना गुलजार की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके लिए हमारी नयी नवेली दुल्हन, अगले साल मार्च में शूटिंग शुरू करेंगी। यह फिल्म एसिड अटैक की उत्तरजीवी, लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण न केवल इस फिल्म में काम करेंगी बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। जी हाँ…आपने सही पढ़ा! इस फिल्म को लेकर हुई बातचीत में दीपिका ने ये कन्फर्म किया था।

उन्होंने कहा

“जब मैंने यह कहानी सुनी, तो मैं गहराई से हिल गयी थी, क्योंकि यह न सिर्फ हिंसा की, बल्कि ताकत और साहस, आशा और जीत की कहानी है। इस कहानी ने मुझ पर, व्यक्तिगत और रचनात्मक रूप से इतना प्रभाव डाला, की मुझे बढ़ कर कुछ करना था, इसलिए मैंने इसे प्रोड्यूस करने का निर्णय लिया।”

वहीँ शादी की बात करें तो #दीपवीर, 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में चयनित मीडिया के लिए रिसेप्शन आयोजित करेंगे, वहीं 1 दिसंबर को एक भव्य फिल्मी रिसेप्शन होगा, जिसमे बॉलीवुड की कईं बड़ी हस्तियाँ शामिल होंगी।