रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' का ट्रेलर उड़ा देगा सबके होंश

Yashi Verma , 03 Dec 2018
Simmba, Source_ Youtube.com
Simmba, Source_ Youtube.com

रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत फिल्म, सिम्बा का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका है। और इस ट्रेलर ने हमारे सुस्त सोमवार को जोशीला बना दिया है। रोहित शेट्टी की फिल्मों का तो मैं पूरे साल इंतज़ार करती हूँ, लेकिन इस फिल्म में कुछ ख़ास है, और वो ख़ास बात है रोहित और रणवीर की जोड़ी, जो इस फिल्म में चार चाँद लगा देने वाली है।

ट्रेलर बहुत ही शानदार है! ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन, फिल्म के नायक, सिम्बा का परिचय देते हैं। अजय, बाजिराओ सिंघम के किरदार में, यह संकेत देते हैं कि जब वे शिवगढ़ से बुराई को साफ़ कर रहे थे, तब एक युवा लड़का, पुलिस बनने का सपना बुन रहा था। लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह है की संग्राम भालेराव, सिंघम के आदर्श और चरित्र से बिलकुल विपरीत है।

जहाँ एक तरफ सिंघम लोगों की भलाई के लिए काम करता है, वहीँ संग्राम भालेराव सिर्फ पैसे कमाने के लिए पुलिस की नौकरी करता है। ट्रेलर में एक डायलॉग भी है जिसमे वह कहता है- मैं पुलिसवाला बना पैसा कमाने को… रॉबिन हुड बनके दूसरों का मदद करने के लिए नहीं। उन्हें शुरुआत में एक मतलबी पोलिसवाले के रूप में दिखाया गया है, लेकिन वो तब एक ज़िम्मेदार व्यक्ति में बदल जाता है, जब एक लड़की, जिसको वो अपनी बहन मानता है, उसका रेप और मर्डर हो जाता है।

यहाँ देखें ट्रेलर-

ट्रेलर में, रणवीर सिंह और सारा अली खान के रोमांस की भी झलक है।
रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट की गयी ये फिल्म, 28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरेगी। सारा अली खान की ये दूसरी फिल्म होगी, वहीं शादी के बाद ये रणवीर की पहली फिल्म है। सोनू सूद हमेश की तरह माचो विलन की भूमिका में ज़बरदस्त लग रहे हैं। लेकिन जिस किरदार को देखने का मुझे सबसे ज़्यादा इंतज़ार है, वो है आशुतोष राणा। आशुतोष को उनके विलन के किरदार में जाना जाता है, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार थोड़ा अलग है। ट्रेलर लॉन्च में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, के उनके इस किरदार से हम सब प्यार कर बैठेंगे।

मुझे तो इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है, और आपको? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी