ज़ीरो का नया गाना, 'हुस्न परचम' हुआ रिलीज़, कटरीना की अदाओं ने उड़ाए सबके होंश

Yashi Verma , 12 Dec 2018

कटरीना कैफ एक बार फिर हाज़िर हैं अपने सेक्सी अंदाज़ में, और इस बार वो लेहरा रही हैं ‘हुस्न का परचम’। दरअसल ये उनकी आने वाली फिल्म ज़ीरो का गाना है। इस फिल्म में कटरीना, बबिता नाम की एक स्टार की भूमिका निभा रही है, और ट्रेलर देखकर लग रहा है के कटरीना का ये अंदाज़ सबके होंश उड़ाने वाला है। आज रिलीज़ हुए इस गाने में कैटी के डांस मूव्स देखने लायक हैं।

यह गाना अजय – अतुल द्वारा कंपोज़ किया गया है और बॉस्को मार्टिस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। इस गाने को भूमि त्रिवेदी और रैपर राजा कुमारी ने गया है। यह गाना बहुत खास है, और वो इसलिए क्योंकि स्पष्ट रूप से, यह एकमात्र समय है जब आप कैटरीना को पूरी फिल्म में एक ग्लैमरस अवतार में देखेंगे! गीत के टीज़र को कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था जिससे हम में फिल्म के लिए उत्साह और बढ़ गया था! कैटरीना घुंघराले बालों वाले अवतार में नज़र आ रही हैं, जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं !

यहाँ देखें ये गाना –

अपने इस गाने के बारे में बात करते हुए कटरीना ने बताया-

फिल्म में यह एकमात्र समय है, जब आप मेरे चरित्र, बबिता को ग्लैमरस अंदाज़ में देखेंगे। हकीकत में, बाबिता अपने जीवन के सबसे बुरे चरण से गुज़र रही है। उसका रिश्ता खत्म हो गया है, उसका करियर खत्म होने की कगार पर है, और वह निराश और कमजोर है।

तो आप भी तैयार हो जाइये हुस्न का परचम लहराने के लिए और कटरीना के साथ ठुमके लगाने के लिए|

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today