ऐसे दी सुनील ग्रोवर ने कपिल को उनकी शादी की बधाई

Yashi Verma , 13 Dec 2018
Sunil Grover, Kapil Sharma | Source: @kapilsharma @whosunilgrover
Sunil Grover, Kapil Sharma | Source: @kapilsharma @whosunilgrover

टीवी स्टार और कॉमेडियन कपिल शर्मा, कल रात अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के ठीक बाद, कपिल ने इंस्टाग्राम पर उनकी और उसकी नयी नवेली दुल्हन की एक तस्वीर पोस्ट की, और तुरंत ही उनपर सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और शुभकामनाओं की बारिश होने लगी। यह काफी भव्य समारोह था, जहाँ कपिल के कई दोस्त और टीवी स्टार्स शामिल थे। भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लेहरी और राजीव ठाकुर उनमें से कुछ थे जो कपिल के इस बड़े दिन उनके साथ थे।

हालाँकि कपिल के पूर्व सहयोगी और सह-कलाकार, सुनील ग्रोवर शादी में उपस्थित नहीं थे, फिर भी उन्होंने ट्विटर के ज़रिये इस जोड़े को बधाई दी।

यहाँ देखिये-

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी, कॉमेडी की दुनिया की सर्वश्रेष्ठ जोड़ियों में से एक है। लेकिन पिछले साल हुए उनके बीच के झगड़े के बाद, दोनों ने सभी संबंधों को तोड़ दिया था। इन दो कॉमिक सितारों को एक साथ लाने के लिए कई प्रयास किए गए – लेकिन सब व्यर्थ रहे – और दोनों अंततः अपने अलग-अलग रास्तों पर चले गए। लेकिन अब इस पोस्ट को देखकर लगता है के ये दोनों अपनी दोस्ती को दूसरा मौका देने जा रहे हैं। आपको क्या लगता है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी