कॉम्बैट एविएटर गुंजन सक्सेना की बायोपिक से जाह्नवी का पहला लुक हुआ लीक, यहाँ देखें तस्वीर

Yashi Verma , 27 Dec 2018
Janhvi Kapoor (Source: @tanyaghavri | Instagram)
Janhvi Kapoor (Source: @tanyaghavri | Instagram)

जाह्नवी कपूर ने, 2018 की फिल्म, धड़क से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। और वह पहले से ही करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म, तख्त में जगह बना चुकी हैं । फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, निल कपूर और भूमि पेडनेकर शामिल होंगे।
इस मल्टी-स्टारर के अलावा, जाह्नवी , भारत की पहली महिला कॉम्बेट एविएटर, गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखाई देंगी। उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक लोकप्रिय स्टूडियो में फिल्म के पोस्टर के लिए शूटिंग की।

यहाँ देखें तस्वीर:

Janhvi Kapoor as Gunjan Saxena

एक स्रोत ने बताया:

जाह्नवी के इस लुक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तूफान मचा दिया है, और हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है। जबकि दर्शकों को उन्हें ग्लैमरस अवतार में देखने की आदत है, लेकिन इस फिल्म में वह, 1999 के युद्ध के दौरान कारगिल में तैनात पायलट के रूप में, बिना मेकअप के और मेस्सी बन में नज़र आ रही हैं। हालाँकि लुक और फोटो बहार न जाए इस बात का ध्यान रखा गया था, लेकिन जो लोग जाह्नवी के इस अवतार को देखने में कामयाब रहे, वह उनके इस आत्मविश्वास से चौंक गए थे। वास्तव में, एक स्रोत से पता चलता है कि शूटिंग के दौरान सेट पर हर कोई, जाह्नवी को बता रहा था के उनका लुक बहुत ही शानदार है, और दर्शक उनको इस अंदाज़ में देखकर आश्चर्यचकित रह जाएँगे, क्योंकि यह लुक धड़क से बिलकुल अलग है।

गुंजन के रूप में जाह्नवी का ये लुक काफी दिलचस्प है। आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी