रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म में साथ नज़र आएँगे वरुण धवन और सारा अली खान?

Yashi Verma , 02 Jan 2019
Varun Dhawan and Sara Ali Khan   (Source: Instagram | @varundvn @saraalikhan95, )
Varun Dhawan and Sara Ali Khan (Source: Instagram | @varundvn @saraalikhan95, )

जब वरुण धवन और कटरीना कैफ अभिनीत रेमो डिसूजा की डांस फिल्म की घोषणा हुई थी, तो हम पहले से ही बहुत उत्साहित थे। लेकिन हाल ही में, ऐसी खबरें आई, जिनमें कहा गया था कि कटरीना को फिल्म से बाहर होना पड़ा। निर्माता अब मुख्य अभिनेत्री की तलाश में हैं, और वरुण के विपरीत अभिनय करने के लिए कुछ अभिनेत्रियों को चुना भी गया है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, जैकलिन फर्नांडिस और कृति सैनन को इस भूमिका के लिए सोचा जा रहा था, लेकिन मेकर्स श्रद्धा कपूर के लिए ज़्यादा उत्सुक थे। हालाँकि, डीएनए की एक रिपोर्ट अब बताती है कि भूमिका के लिए सारा अली खान के नाम पर भी विचार किया जा रहा है।

एक स्रोत ने बताया-

अगर श्रद्धा कपूर इस फिल्म में होंगी तो, वरुण और रेमो डिसूज़ा के साथ इस ऐबीसीडी २ की तिकड़ी का रीयूनियन हो जाएगा। उनकी एक आपसी समझ है और इससे उनको इस डांस फिल्म में साथ काम करने में मदद मिलेगी। इस भूमिका के लिए अन्य मजबूत दावेदार सारा अली खान हैं। उन्होंने केदारनाथ में अपने अभिनय की छाप साबित की है और सिम्बा में भी उन्हें सराहा गया है। उन्हें साइन करने का मतलब होगा एक नई ऑनस्क्रीन जोड़ी सबके सामने पेश करना। और वरुण और सारा एक साथ इस डांस फिल्म के लिए जबरदस्त चर्चा पैदा करेंगे। तो हाँ, मेकर्स फिल्म के लिए सारा को कास्ट करने का फायदा जरूर देख रहे हैं।

मैं तो सारा और वरुण को इस फिल्म में एक साथ डांस करते हुए देखना बहुत पसंद करुँगी। आप इस फिल्म में वरुण के साथ किसे देखना चाहेंगे ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी