वरुण धवन और आलिया भट्ट फिर साथ दिखेंगे इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक में?

Yashi Verma , 04 Jan 2019

View this post on Instagram

Kargil x Kalank 💫🙌🌞❄️☃️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी जब भी स्क्रीन पर साथ आती है, धमाल मचा देती है। आलिया और वरुण इस समय अभिषेक वर्मन की फिल्म, कलंक में साथ काम कर रहे हैं। इस जोड़ी ने तीन सफल फिल्म- स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक साथ काम किया है। और अब, फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, वरुण और आलिया, डेविड धवन की अगली निर्देशित फिल्म, कुली नंबर 1 के रीमेक में, एक बार फिर साथ काम कर सकते हैं। जी हाँ आपने सही सुना, धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म में ये जोड़ी फिर आ सकती है साथ।
पहले खबरें थीं कि सारा अली खान को इस फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर लिया जा रहा है। हालाँकि, अब आई रिपोर्ट बताती है कि डेविड धवन की इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और वरुण धवन साथ आएँगे। वरुण ने अपने पिता के साथ जुड़वा 2 और मैं तेरा हीरो जैसी ब्लॉकबस्टर में काम किया है। यह पिता-पुत्र की जोड़ी की तीसरी फिल्म होगी। हालाँकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन आलिया भट्ट ने भी हाल ही में एक साक्षात्कार में संकेत दिया था, कि वह 2 फिल्मों की शूटिंग करेंगी और उनके पास एक और शूटिंग के लिए समय होगा, इसलिए वह एक और प्रोजेक्ट ले सकती हैं।
काश आलिया कुली नंबर 1 की ही बात कर रही हो।
मैं डेविड धवन की फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूँ, और जब उनकी फिल्म में आलिया और वरुण की जोड़ी मिल जाएगी फिर तो बात ही अलग होगी।
आपका क्या कहना है इस फिल्म के बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी