कपिल देव की बायोपिक 1983 में दीपिका पादुकोण बनेंगी रणवीर सिंह की पत्नी ?

Yashi Verma , 08 Jan 2019
Ranveer Singh, Deepika Padukone

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी रामलीला के सेट से शुरू हुई, और तब से वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे। और अंततः साल 2018 में इटली में शादी करने के बाद, वे अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले गए।
ये जोड़ी ज़्यादातर संजय लीला भंसाली की फिल्मों के लिए साथ आए हैं, जिसमें रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल है। और अब दीपवीर के फैंस फिर से इस जोड़े को साथ देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जहाँ एक तरफ रणवीर ने ये पुष्टि की थी कि फ़िलहाल उनके साथ में काम करने के लिए कोई प्रोजेक्ट नहीं है, वहीँ अब ऐसा लग रहा है कि हम सभी की प्रार्थना सुन ली गयी है, लेकिन हमें अभी थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है।
डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण को कपिल देव की बायोपिक 83 में रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया गया है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म, 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है।

एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया-

उनकी भूमिका के लिए सिर्फ सात दिनों की शूटिंग की ज़रुरत है। फिल्म निर्माताओं का मानना ​​है कि रोमी भाटिया ने वेस्टइंडीज को 1983 का विश्व कप फाइनल जीतते देख, मैच के बीच में ही स्टेडियम छोड़ दिया था, और जब भारत जीत की कगार पर था, तब उन्हें स्टेडियम में आने में जो मुश्किलें आईं, वह दीपिका द्वारा अच्छी तरह से दर्शाया जा सकता है ।

दीपिका ने इस प्रस्ताव को स्वीकारा या नहीं, ये अभी तक पता नहीं चला है लेकिन मैं ये दावे से कह सकती हूँ के मेरी तरह हर दीपवीर फैन इस जोड़ी को साथ देखकर बहुत खुश होगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी