सुनें 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ये खूबसूरत टाइटल ट्रैक, और खो जाइये प्यार की दुनिया में

Yashi Verma , 09 Jan 2019
Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga (Source | IMDb)

हमें हमेशा से बॉलीवुड की मसालेदार और तड़क भड़क वाली फिल्में बहुत पसंद होती है । लेकिन आजकल बॉलीवुड में कुछ ऐसी खूबसूरत फिल्में आती हैं, जसमें न सिर्फ कहानी और गाने, बल्कि जान होती है। और ऐसी ही फिल्म है ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’
एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के ट्रेलर को देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई के बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बन रही है, जिसकी हमें बहुत ज़रुरत है। और अब इस फिल्म का पहला गाना हो चूका है रिलीज़। जब से  मैंने ट्रेलर में, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा टाइटल ट्रैक की धुन सुनी, तभी से मैं पूरा गाना सुनने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी। यह गाना, 1942: ए लव स्टोरी में आरडी बर्मन के ट्रैक का एक रिक्रिएटेड वर्ज़न है, जिसमें अनिल कपूर और मनीषा कोइराला ने मुख्य भूमिका निभाई थी, और इसे विधु विनोद चोपड़ा ने निर्देशित किया था।
सच बताऊँ तो मुझे पुराने गानों के रीमेक कुछ ख़ास पसंद नहीं आते, लेकिन, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ये रीमेक, मुझे बहुत पसंद आया। सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला का ये गाना, निश्चित रूप से आपकी रोमांटिक ट्रैक की लिस्ट में सबसे पहले आने वाला है। इस गाने को दर्शन रावल और रोचक कोहली ने गाया है, और रोचक ने गाने को नई धुन भी दी है।

यहाँ देखें ये गाना-


आप भी सुनिये ये गाना और मुझे बताइये आपको कैसा लगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी