2018 की ये 5 कॉमेडी फिल्में देखकर करें अपने वीकेंड की धमाकेदार शुरुआत

Yashi Verma , 18 Jan 2019
Comedy 2018 ( Source | IMDb)

क्या आपको भी ऐसा लग रहा है के वीकेंड इस बार बहुत देरी से आया है। खैर जो भी हो अब वीकेंड आ ही गया है तो उसका स्वागत भी धूम धाम से करते हैं। तो आपके और मेरे वीकेंड को धमाकेदार बनाने के लिए मैं 2018 की ऐसी 5 कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट लाई को जो अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो इस वीकेंड आपको देखना ही चाहिए।

1- बधाई हो

इस फिल्म में सुरेखा सिखरी, गजराज राव, नीना गुप्ता और आयुष्मान खुराना की कॉमेडी का कोई जवाब नहीं है। ये फिल्म फनी होने के साथ साथ लिबरल भी है।

2- स्त्री

हाँ माना के बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों में डर लगने से ज़्यादा हँसी आती है, लेकिन स्त्री एक ऐसे कॉमेडी फिल्म में इसमें सच में डर लगेगा।

3- सिम्बा

ये फिल्म रोहित शेट्टी की है और इसमें रणवीर सिंह है। अब इससे ज़्यादा क्या कहूँ, इस जोड़ी का नाम ही काफी है ये बताने के लिए के फिल्म कितनी धमाकेदार है।

4- सोनू के टीटू की स्वीटी

कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी निजर की ये दोस्ती और प्यार के बीच झूल रही फिल्म, दोस्ती और हँसी दोनों की ग्यारंटी देती है।

5- पटाखा

भाई बहनों में नोक झोक होते तो सुना है, लेकिन क्या कभी 2 बहनों की लड़ाई झगड़े के बारे में सुना है? पटाखा ऐसी ही एक फिल्म है, जिसमे दो बहनों के प्यार और झगड़े को भरपूर कॉमेडी के साथ दर्शाया गया है।

मैं ये सभी फिल्में देख चुकी हूँ, लेकिन जैसा की हम वीकेंड का धमाकेदार स्वागत कर रहे हैं, इसलिए ,मैं स्त्री और पटाखा एक और बार देखूँगी।
आप कौनसी फिल्म देखने वाले हैं? टिप्पणियों में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today