रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इन प्यारे कमैंट्स ने हमारा दिन बना दिया

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इन प्यारे कमैंट्स ने हमारा दिन बना दिया

Yashi Verma
Ranveer Singh, Deepika Padukone


वो कहते हैं न के जोड़ियाँ ऊपर से बनकर आती है, ऐसी ही एक जोड़ी है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की, जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं| और इस जोड़ी की सबसे अच्छी बात मुझे ये लगती है, के ये कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार जताने का मौका नहीं गवाते हैं, ख़ासकर सोशल मीडिया पर। एक दूसरे के सोशल मीडिया पर इनके कमैंट्स, हमेशा ही मेरे चेहरे पर एक मुस्कुराहट ले आते हैं। और ऐसा ही आज भी हुआ।
2018 में दो बॉक्स ऑफिस हिट देने के बाद, रणवीर बिना किसी शक के बी-टाउन के सुपरस्टार बन चुके हैं। सिम्बा और पद्मावत दोनों ही एक भव्य सफलता थी, और दोनों में ही रणवीर को उनके अभिनय के लिए बहुत सराहना मिली। वह इंडिया टुडे के – द अल्टीमेट शोमैन – नाम के नए अंक में थे – और ये टाइटल उनपर पूरी तरह सूट करता है।

यहाँ देखें मैगज़ीन कवर –

जाहिर है, उनकी वाइफ भी उनकी उपलब्धियों से बेहद खुश हैं और कभी भी उनकी नंबर 1 चीयरलीडर बनने से नहीं कतराती हैं। जब रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मैगज़ीन कवर पोस्ट किया, तो दीपिका ने कमेंट किया कि “तेरा टाइमआ गया बेबी”, जो कि उनकी आने वाली फिल्म, गली बॉय की टैगलाइन – अपना समय आयेगा के संदर्भ में है। लेकिन प्यार अभी यहाँ ख़त्म नहीं हुआ है-

रणवीर ने अपनी दीपू के कमेंट का प्यारा सा रिप्लाई करते हुए लिखा –

Source: Instagram | @ranveersingh


उफ़! कोई मुझे भी ऐसा लड़का ढूँढ दो।