Deepika Padukone , Srila Rao (Source: Instagram | @sabyasachiofficial)
Deepika Padukone , Srila Rao (Source: Instagram | @deepikapadukone @sabyasachiofficial)

शादी का दिन जितना ख़ास लड़की के लिए होता है, उतना ही उसकी बेस्ट फ्रेंड के लिए भी होता है। कपड़ो की पसंद से लेकर मूड स्विंग्स सँभालने तक, आपकी बेस्ट फ्रेंड आपकी शादी में आपके सारे नखरे ख़ुशी ख़ुशी उठाती है। मैं आपको बता दूँ के हमारे बॉलीवुड के सितारे भी इस बात में हमसे कुछ अलग नहीं है। हाल ही में, दीपिका पादुकोण अपनी खास दोस्त, श्रीला की शादी में शामिल हुई, और एक परफेक्ट ब्राइड्समेड़ बनी।
दीपिका और उनके पति, रणवीर सिंह को पिछले महीने श्रीलंका के लिए रवाना होते हुए देखा गया था, जबकि हम ये सोच रहे थे की वो छुट्टी या हनीमून के लिए वहाँ गए हैं, अब हम जानते हैं के वे वहाँ क्यों गए थे। ये प्यारी सी जोड़ी दीपिका की करीबी दोस्त श्रीला राव की शादी में शामिल हुई थी। डिज़ाइनर सब्यसाची ने हमें इस खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग की झलक देते हुए कुछ तसवीरें शेयर की, जिनमे से एक तस्वीर में दीपिका, दुल्हन को तैयार करते हुए नज़र आ रही हैं, और ये सभी तसवीरें हमें ब्राइड्समेड़ गोल्स दे रही है।

दुल्हन के साथ चिल करते हुए-

– दुल्हन को तैयार करते हुए-

बीच वेडिंग की खुश खूबसूरत तसवीरें-

दीपिका और श्रीला की इन तस्वीरों के बाद, मैं तो बस अब मेरी बेस्ट फ्रेंड की शादी का इंतज़ार कर रही हूँ। आपका क्या कहना है इन तस्वीरों के बारे में?