Varun Dhawan and Natasha Dalal in London
Varun Dhawan and Natasha Dalal in London

लगता है बॉलीवुड में अभी शादी का सीजन खत्म नहीं हुआ है। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस के बाद अब एक और कपल तैयार है शादी के बंधन में बंधने के लिए, और वो है वरुण धवन और नताशा दलाल

वरुण और नताशा सालों से एक मज़बूत रिश्ते में हैं। वरुण ने हाल ही में करण जोहर के चैट शो, कॉफी विद करण पर कहा था कि वह नताशा से शादी करेंगे। और उसी के बाद से उनकी शादी की अफवाहें कुछ समय से सुर्खियाँ बटोर रही हैं। पहले कहा जा रहा था क वरुण और नताशा नवंबर में शादी करेंगे, लेकिन अब हाल में आई रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी शादी की तरीक ज़्यादा दूर नहीं है। क्यूँकि होने वाली दुल्हन ने शुरू कर दी है अपनी शादी की तैयारियाँ। जी हाँ, आपने सही सुना! मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियाँ गुपचुप तरीके से शुरू हो चुकी हैं। रिपोर्ट ये भी बताती है कि नताशा अपनी शादी की छोटी सी छोटी तैयारी का ध्यान खुद रखेंगी ।

Varun Dhawan, Natasha Dalal (Source: Instagram | @varundvn)
Varun Dhawan, Natasha Dalal (Source: Instagram | @varundvn)

नताशा इन दिनों अपनी शादी की खरीदारी में काफी व्यस्त हैं। कपड़े, चांदी का सामान, फूल और हर चीज़ की शॉपिंग नताशा खुद कर रही हैं। नताशा जो एक फैशन डिज़ाइनर है, वह अपनी शादी को सपनों जैसा सुंदर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

वरुण और नताशा की शादी की खबर ने मेरा तो दिन बना दिया! आपका क्या कहना है इस जोड़ी के बारे में?