दबंग 3 के आइटम सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए नज़र आएँगी करीना कपूर खान

दबंग 3 के आइटम सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए नज़र आएँगी करीना कपूर खान

Yashi Verma

हम सभी को सलमान खान की फेमस फिल्म, दबंग के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार था। और अब हम सभी का ये इंतज़ार ख़त्म ही होने वाला है। फिल्म के निर्माता, अरबाज़ खान ने ये बात कन्फर्म की है के फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गयी है और फ़िलहाल लोकेशंस की तलाश की जा रही है। उन्होंने ये भी बताया के, कटरीना कैफ के साथ भारत की शूटिंग ख़त्म करने के बाद सलमान दबंग की शूटिंग शुरू करेंगे।

एक सोर्स ने डेक्कन क्रोनिकल्स को फिल्म के बारे में बताते हुए कहा-

अश्वमी मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान तो फिल्म में हैं ही, साथ ही बाकी कलाकारों को भी पक्का कर दिया गया है। फिल्म मार्च में शुरू होगी और सेट जल्द से जल्द लगाए जाएँगे।

दबंग सीरीज़ की एक और ख़ास बात है उसके आइटम नंबर और इसलिए हम सभी ये जानने के लिए भी बहुत उत्साहित थे, के इस फिल्म में कौनसी हीरोइन ठुमके लगाते हुए दिखेंगी। और अब सुनने में आया है के, दबंग 2 में फेविकोल से  पर अपने ठुमकों से जलवे बिखेरने के बाद, करीना कपूर खान, एक बार फिर तैयार है सबका दिल लूटने के लिए। इस गाने का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे।

Dabangg ( Source: Youtube | Still From Video )
Dabangg ( Source: Youtube | Still From Video )

आइटम सॉन्ग के बारे में बात करते हुए सोर्स ने कहा-

मुन्नी बदनाम हुई दबंग में चार्टबस्टर था और फेविकोल से दबंग 2 में आकर्षण था। चलन को ध्यान में रखते हए, यह ज़रूरी था के फिल्म में एक ब्लॉकबस्टर नंबर हो और इसके लिए करीना से अच्छा नाम और कोई हो सकता है क्या।

फेविकोल आज भी मेरे पसंदीदा आइटम नंबर में से एक है। और बेबो को फिरसे आइटम नंबर पर ठुमके लगाते देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ। आपका क्या कहना है?