शाहीर शेख फिर आएँगे स्क्रीन पर नज़र, ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में निभाएँगे मुख्य भूमिका

Yashi Verma , 05 Feb 2019
Shaheer Sheikh, (Source: Instagram | @shaheernsheikh)
Shaheer Sheikh, (Source: Instagram | @shaheernsheikh)

इंडियन टेलीविज़न में बहुत काम ऐसे शोज़ होते हैं, जिनका स्पिन ऑफ बनाया जाता है। जैसे कुमकुम भाग्य का कुंडली भाग्य और इश्कबाज़ का दिल बोले ओबेरॉय।और अब 10 साल से चल रहे शो, ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ आने को तैयार है। जब से इस स्पिन ऑफ की खबरें आई थी, तभी से दर्शक ये जाने के लिए उत्सुक्त थे के इस स्पिन ऑफ में मुख्य भूमिका कौन निभाएगा। और अब इस बात का खुलासा हो चुका है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्पिन ऑफ में मेल लीड, शाहीर शेख होंगे। शाहीर इससे पहले, “दास्तान- ऐ- मोहब्बत सलीम अनारकली” में नज़र आए थे। इसके अलावा बॉम्बे टाइम्स के साथ बात करते हुए, निर्माता राजन शाही ने भी खुद इस खबर की पुष्टि की।

उन्होंने कहा-

हमने ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ पर काम शुरू कर दिया है। शो ने हाल ही में १० साल पूरे कर लिए हैं। शाहिर को इस शो के लिए साइन कर लिया गया है, और इस बार वो एकदम अलग अवतार में दिखेंगे। मुझे ऐसा लगा के ओरिजिनल शो के कुछ किरदारों को अभी जानना बाकी है। इस स्पिन ऑफ शो का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।

जब शाहिर से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा-

हाँ, प्रोडक्शन हाउस से मेरे बातचीत शुरू है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मैं जम्मू में था। मैं आज मुंबई लौटूँगा और चीज़ों को आगे बढ़ाऊँगा।

आपका इस नए शो में बारे में क्या कहना है? टिप्पणियों में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी