Farhan Akhtar and Shibani Dandekar (Source: Instagram | @faroutakhtar)
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar (Source: Instagram | @faroutakhtar)

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर काफी समय से साथ हैं। हालाँकि उन्होंने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशिअल नहीं बनाया है, लेकिन कईं इवेंट्स में उनका साथ होना, काफी कुछ कह जाता है। इसके अलावा, उनकी शादी की अफवाहें चारों ओर घूम रही हैं, खासकर तबसे, जब फरहान ने बहुत जल्द एक महत्वपूर्ण घोषणा करने का संकेत दिया था ।

एचटी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, शिबानी से फरहान के साथ उनके रिश्ते, और उन प्यारी तस्वीरों के बारे में सवाल किया गया, जो वे अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। इस बात पर उन्होंने कहा कि लोगों को इस चीज़ को जिस तरह से लेना है वो उस तरह से लेंगे, लेकिन उन्होंने अभी तक जो भी जाना है वो सिर्फ सोशल मीडिया से जाना है। उन्होंने आगे कहा के वह अभी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं,  और इन पोस्ट्स से कोई मैसेज नहीं दे रही हैं।

उन्होंने ये भी कहा के-

जब मैं कुछ पोस्ट करती हूँ, तो लोगों के देखने के लिए करती हूँ। मुझे नहीं लगता की आपको कैप्शन लिखने की या कुछ कहने की ज़रुरत है, सबकुछ है ही तस्वीर में। जो भी है वो वह है जो आप उसे बनाना चाहते हैं, और जिस तरह से आप देखना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता के हम कुछ छुपाने और बताने वाले हैं। जो है वो है।

जो भी हो, मुझे तो शिबानी और फरहान के साथ की तसवीरें बहुत क्यूट लगती है। आपका क्या कहना है?