लगता है बॉलीवुड में अभी पॉलिटिकल लीडर्स की बायोपिक का दौर चल रहा है। हाल ही में दो लीडर्स पर बायोपिक बनाई गयी, पहले, पूर्व पीएम डॉक्टर मनमोहन सिंह पर बनी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, और उसके बाद शिव सेना प्रमुख बल ठाकरे की ज़िन्दगी पर बनी ‘ ठाकरे’ रिलीज़ हुई। और अब, 2019 में हम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी एक बायोपिक देखेंगे, जिसमे टैलेंटेड एक्टर, विवेक ओबेरॉय, पीएम मोदी की भूमिका निभाएँगे।

इस बायोपिक की जब से घोषणा हुई थी, तभी से ये चर्चा में रही है। और एक चीज़ जिसे जानने का हम सबको इंतज़ार था, वो ये थी के इस बायोपिक में पीएम मोदी की पत्नी, जसोदाबेन का किरदार कौन निभाएगा। लेकिन अब इस राज़ से भी पर्दा उठ चुका है। क्योंकि हाल ही में ये खबर आयी है के इस फिल्म में, जसोदाबेन का किरदार निभाने जा रही हैं फेमस टीवी एक्ट्रेस, बरखा बिष्ट

Barkha Bisht (Source: Instagram | Barkha Sengupta )
Barkha Bisht (Source: Instagram | Barkha Sengupta )

बरखा इससे पहले, गोलियों की रासलीला जैसी बड़ी फिल्म और महेश भट्ट के शो नामकरण में नज़र आई है।

बरखा से जब फिल्म के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा-

इस फिल्म की शूटिंग हम अहमदाबाद में करेंगे, और मैंने इसके बारे में पढ़ना शुरू कर दिया है। ये रोल काफी चुनौती भरा है क्योंकि बहुत से लोग जसोदाबेन के बारे में जानते नहीं है। अहमदाबाद मेरे लिए नया नहीं है, मैंने यहाँ कईं बार आ चुकी हूँ। मुझे इस रोल के लिए गुजरती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में आपको कईं शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं फ़िलहाल इतना ही कह सकती हूँ के इस फिल्म से जुड़ कर मुझे बहुत गर्व है।

क्या आपको भी इस फिल्म का इंतज़ार है, टिप्पणियों में मुझे बताइये।