बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ ये अभिनेत्री आएगी नज़र

Yashi Verma , 12 Feb 2019
Baaghi 3 | Source : Instagram - @tigerjackieshroff
Baaghi 3 | Source : Instagram – @tigerjackieshroff

बाघी और बाघी 2 की सफलता के बाद, साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर तैयार हैं बाघी 3 के साथ स्क्रीन्स पर तहलका मचाने के लिए। पिछले साल दिसंबर में, मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इस फिल्म की घोषणा की थी। तभी ये ये कयास लगाए जा रहे थे के इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ की लव इंटरेस्ट कौनसी अभिनेत्री होगी। खैर, अब हमारा ये इंतज़ार अब खत्म हो चूका है क्योंकि मेकर्स ने अब ये खुलासा कर दिया है के इस फिल्म की फीमेल लीड कौन होगी।

आपको याद दिला दूँ के बाघी में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर थी और बाघी 2 में दिशा पटानी। और फिल्म के तीसरे भाग में, पूरे 3 साल बाद, बाघी फर्स्ट की केमिस्ट्री को रेक्रेट करने, टाइगर के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर नज़र आने वाली हैं। जी हाँ! आपने सही पढ़ा। बाघी 3 के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने प्रोजेक्ट के साथ श्रद्धा के जुड़ने की घोषणा की।

Baaghi (Source_ IMDb)
Baaghi (Source_ IMDb)

उन्होंने कहा-

बाघी की पूरी टीम श्रद्धा को वापस पाकर बहुत खुश है। टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी बाघी में बहुत पसंद की गयी थी और मुझे यकीन है के फैंस एक बार फिर इस जोड़ी को देख कर बहुत उत्साहित होंगे।

श्रद्धा ने बाघी 3 के बारे में बताते हुए कहा-

मैं ‘बाघी’ परिवार के साथ वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। बाघी के का समय मेरे लिए बहुत ही यादगार था। साजिद सर के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है, टाइगर के साथ दूसरी और अहमद सर के साथ पहली है। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही शानदार है और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूँ।

बाघी 3, मार्च 6, 2020 में रिलीज़ होगी।

मैं तो टाइगर और श्रद्धा की इस केमिस्ट्री को एक बार फिर देखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ, और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी