कसौटी ज़िन्दगी की: इस वजह से अनुराग तोड़ देगा प्रेरणा का दिल

Yashi Verma , 12 Feb 2019
Kasauti Zindagi Kay 2 (Source: IMDb)
Kasauti Zindagi Kay 2 (Source: IMDb)

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, स्टार प्लस का लोकप्रिय शो, कसौटी ज़िन्दगी की, दर्शकों के लिए अलग अलग ट्विस्ट लाते ही जा रहा है। जहाँ पहले अनुराग(पार्थ समथान) और प्रेरणा(एरिका फर्नांडिस) के एक होने वाले ट्विस्ट ने सभी को खुश कर दिया था, वहीँ अभी आने वाला ट्विस्ट लेकर आने वाला है ट्रेजेडी।

सुनने में आया है के अनुराग और प्रेरणा की कहानी, जल्द ही कोमोलिका की वजह से लेने वाली है एक दुखद मोड़। दोनों के प्यार का इज़हार करने के बाद अनुराग प्रेरणा से कहेगा के वह अपने घर वालों को उनके रिश्ते के लिए मना लेगा, लेकिन यहाँ कोमोलिका(हिना खान ) के दिमाग में कोई दूसरी ही साज़िश चल रही होगी।

यहाँ देखें झलक-

वह अनुराग की माँ, मोहिनी की हत्या करने की योजना बनाते हुए नज़र आएगी, और उसी के लिए उन्हें ज़हर भी दे देगी। ख़राब हालत में, मोहिनी अनुराग से कहेगी के वह कोमोलिका से शादी कर ले, क्योंकि यही उनकी आखरी इच्छा है। ज़ाहिर है, अनुराग अपनी माँ की इच्छा पूरी करने के लिए, अपने प्यार का त्याग करके कोमोलिका से शादी कर लेगा।

हाल ही में ऐसी खबर आई थी के इस ड्रामे से पहले अनुराग और प्रेरणा को इंटिमेट होते हुए देखा जाएगा। जिसके बाद प्रेरणा प्रेग्नेंट हो जाएगी।
हालाँकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

खैर, ये देखना दिलचस्प होगा के प्रेरणा इन सब परिस्थितियों का किस तरह सामना करती है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी