विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस तरह हुई थी उनकी और हरलीन सेठी के प्यार की शुरुआत

विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस तरह हुई थी उनकी और हरलीन सेठी के प्यार की शुरुआत

Yashi Verma
Harleen Sethi and Vicky Kaushal (Source: Instagram | @itsharleensethi)
Harleen Sethi and Vicky Kaushal (Source: Instagram | @itsharleensethi)

देश के दिल की धड़कन और हमारे क्रश, विक्की कौशल ने, अभी कुछ ही समय पहले, अभिनेत्री हरलीन सेठी के लिए अपना प्यार कबूल करके न जाने कितने दिल तोड़े दिए। विक्की ने करण जोहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण और नेहा धूपिया के #नोफ़िल्टर नेहा पर सबको ये हिंट दी थी के वह हरलीन के साथ रिश्ते में हैं।

जब #नोफिल्टरनेहा के एक एपिसोड पर, नेहा धुपिया ने विकी से हस्तियों की सूची के लिए गाना डेडिकेट करने के लिए कहा, तब हरलीन का नाम आने पर विक्की ने दिलजीत दोसांज का हिट गाना, “डू यू नो?… मैं तेन्नु किन्ना प्यार करदा।। डू यू नो … मैं तेरे उत्ते किन्ना मरदा…” डेडिकेट किया। वहीँ कॉफी विद करण पर भी उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कहा के ‘ देखते हैं क्या होता है, अभी सब नया है’‘|

और अब ऐसा लग रहा है के अभिनेता ने तीसरी बार रिकॉर्ड पर आकर हरलीन के साथ डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि की है। जितेश पिल्लई के शो, फेमसली फिल्मफेयर के इंटरव्यू में, जब विक्की से उनके रिश्ते के बारे में पुछा गया, तो उन्होंने कहा- यह शुरुआत से ही सही लगा। एक दूसरे को जानना बहुत ही खूबसूरत था।

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार विक्की ने ये भी कहा-

यह पिछले साल ही शुरू हुआ था। हम कॉमन फ्रेंड्स के माध्यम से मिले थे। हमने कभी भी इस पर सवाल नहीं उठाया। जो भी हुआ अपने आप हुआ। हम एकदूसरे की कंपनी में बहुत खुश रहते हैं। हम एक दूसरे के सबसे अच्छे आलोचक हैं।

विक्की के इस खुलासे से क्या आपका भी दिल टूटा है? टिप्पणियों में मुझे बताइये।