बिगबॉस के घर में भाई बहन बने श्रीसंत और दीपिका के बीच नहीं है सब कुछ ठीक, ये है वजह

बिगबॉस के घर में भाई बहन बने श्रीसंत और दीपिका के बीच नहीं है सब कुछ ठीक, ये है वजह

Yashi Verma

बिगबॉस के घर में भाई बहन बने श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ ने घर में हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है। उन दोनों की नोकझोक और प्यार को देखकर सभी को बहुत अच्छा लगता था। लेकिन अब इस जोड़ी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में श्री और दीपिका के रिश्ते में खटास आ चुकी है। क्यूँकि कुछ समय पहले श्री ने कर दिया है अपनी बहन, दीपिका को सोशल मीडिया से अनफॉलो।

इंडिया फ़ोरम्स ने इसके पीछे की सच्चाई के बारे में जानने के लिए श्रीसंत से संपर्क किया, तब श्री ने दीपिका को अनफॉलो करने की वजह बताई।

उन्होंने कहा-

हाँ, मैंने दीपिका को अनफॉलो कर दिया है, क्योंकि उन्होंने मेरी वाइफ को अनफॉलो किया। और जो मेरी पत्नी की इज़्ज़त नहीं कर सकता, मैं उसकी इज़्ज़त नहीं कर सकता। मेरी पत्नी मेरी शक्ति और मेरा सहारा है। दीपिका के फैंस मेरी पत्नी और बच्चों को गाली देते थे, वह उन्हें मना कर सकती थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। जैसे मैंने अपनी श्रीफैम को कहा था के उन्हें गाली न दें, और उन्होंने बंद कर दिया है। दीपिका मेरी बहन रहेंगी, क्योंकि मैं उस रिश्ते का सम्मान करता हूँ, लेकिन मैं उनसे इस बारे में बात नहीं करूँगा। मैं इसे आपके साथ शेयर कर रहा हूँ, ताकि लोगों को दीपिका को अनफॉलो करने का कारण पता चले।

श्रीपिका के रिश्ते में आई इस खटास के बारे में आपका क्या कहना है?