जानिए क्या है ऐस ऑफ स्पेस कपल वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल के वैलेंटाइन्स डे प्लान्स

Yashi Verma , 13 Feb 2019
Varun Sood, Divya Agarwal, (Source: Instagram | @varunsood12)
Varun Sood, Divya Agarwal, (Source: Instagram | @varunsood12)

वो कहते हैं ना के प्यार दोस्ती है, वैसा ही कुछ वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल की ज़िन्दगी में भी हुआ। ये बात तो सभी जानते हैं के पास्ट में वरुण और दिव्या दोनों का ही दिल टूटा है। जिसके बाद वो एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए, लेकिन ये दोस्ती विकास गुप्ता के शो, ऐस ऑफ स्पेस में प्यार में बदल गयी। मेरी मानें तो जब दो टूटे हुए दिल मिलते हैं, तो एक बहुत खूबसूरत दिल बन जाता है, और यहाँ भी यही हुआ।

जैसा की आप सभी जानते हैं के फरवरी प्यार का महीना होता है, क्योंकि इस महीने होता है वैलेंटाइन्स डे। और हर कपल की तरह इस कपल के भी हैं कुछ वैलेंटाइन्स डे प्लान्स। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में जब वरुण और दिव्या से उनके आइडियल वैलेंटाइन्स डे प्लान के बारे में पुछा तो उन्होंने बड़ा प्यारा जवाब दिया।

दिव्या ने कहा-

कुछ अलग हटकर करने के लिए अपने आप पर दबाव नहीं डालना चाहिए। आप उस एक दिन के लिए फ़ोन को नज़र अंदाज़ कर सकते हैं या पूरा दिन फ़ोन बंद रख सकते हैं। और बस एक दूसरे के साथ समय बिताएँ।

वहीँ वरुण ने इसका जवाब देते हुए कहा-

मेरी आइडियल डेट होगी साथ में अंदाज़ अपना अपना जैसी शानदार मूवी देखना, प्यारी सी लाइटिंग वाला रूम। और हम नाईट सूट में पॉपकॉर्न खाएंगे, नाचोज़ खाएंगे और फिल्म देखेंगे। और हम मूवी मैराथन भी कर सकते हैं।

बात तो बिलकुल सही कही अपने वरुण, एक दूसरे के साथ समय बिताने से अच्छा वैलेंटाइन्स प्लान और क्या हो सकता है।

वैसे इस वैलेंटाइन्स डे आपका क्या प्लान है? टिप्पणियों में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी