प्रियांक शर्मा ने किया खुलासा, हिना, बेनाफ्शा और दिव्या में से किसे लेजाना चाहेंगे वैलेंटाइन डेट पर

प्रियांक शर्मा ने किया खुलासा, हिना, बेनाफ्शा और दिव्या में से किसे लेजाना चाहेंगे वैलेंटाइन डेट पर

Yashi Verma

प्रियांक शर्मा उनके फर्स्ट शो से ही सुर्ख़ियों में रहे हैं, फिर चाहे स्प्लिट्सविला में उनकी और दिव्या अग्रवाल की लवस्टोरी हो या फिर बिगबॉस में बेनाफ्शा सुनावाला के साथ रोमांस और दिव्या से नेशनल टेलीविज़न पे ब्रेकअप हो, प्रियांक की लव लाइफ हमेशा ही स्पॉटलाइट में रही है। लेकिन इस बार वो जिस वजह से सुर्ख़ियों में आये हैं वो है उनके आने वाली वेब सीरीज़ पंच बीट। आपको बता दूँ के प्रियांक, विकास गुप्ता की नयी वेब सीरीज़, पंच बीट में आने वाले हैं नज़र, जो युथ पर आधारित होगा।

ये तो हो गयी काम की बात। आज वैलेंटाइन्स डे है तो अब बात करते हैं प्रियांक के वैलेंटाइन्स प्लान की। हाल ही में स्पॉटबॉय ने प्रियांक से उनके वैलेंटाइन्स डे के प्लान के बारे में पुछा। साथ ही ये भी पुछा के अगर उन्हें हिना खान, बेनाफ्शा और दिव्या में से किसी एक को वैलेंटाइन डेट पर लेजाना हो तो वो किसे ले जाएंगे।

इसका जवाब देते हए प्रियांक ने कहा-

आखरी नाम मेरा पास्ट था इसलिए मैं उस नाम को इसमें शामिल नहीं करना चाहूँगा। हिना और बेनाफ्शा के बीच, क्या मैं दोनों को नहीं ले जा सकता?  हिना के साथ तो रॉकी होगा, और मैं  कुछ कर भी नहीं पाउँगा उसमे, मैं तो कहूँगा अच्छा है जाओ, तुम जाओ थोड़ा सा रोमांस करो, और बचे बेन और मैं, तो  हम दोनों ही साथ चले जाएँगे।वैसे आपका क्या कहना है प्रियांक के इस जवाब के बारे में?