जानिये क्या है प्रियंका चोपड़ा के प्रेगनेंसी रयूमर्स के पीछे की सच्चाई

Yashi Verma , 15 Feb 2019
Priyanka Chopra (Source: Instagram | @priyankachopra)
Priyanka Chopra (Source: Instagram | @priyankachopra)

बॉलीवुड इंडस्ट्री अपने आप में ही एक दुनिया की तरह होती है। और इस दुनिया का सबसे बड़ा हिस्सा होते हैं , हमारे सेलेब्रिटीज़। इनकी लाइफस्टाइल, उनके स्टाइलिश कपडे, उनका मेहेंगा मेकअप और उनका रिलेशनशिप स्टेटस, हम सब कुछ जानने के लिए बहुत ही उत्साहित रहते हैं। और मीडिया हमारे इस टेस्ट को ध्यान में रखते हुए, हमें रोज़ इनसे जुडी ख़बरों का भोजन करवाती है।

ये खबरें हमारे लिए अलग अलग फीलिंग्स लेकर आती हैं, जब हमारे फेवरेट बॉलीवुड कपल का ब्रेकअप होता है तो हमें दुःख होता है, वहीँ अगर किसी की शादी हो या बच्चा होने वाला होता है तो हमें बहुत ख़ुशी होती है। और ऐसी ही एक खुशखबरी हमें आज मिली है, और वो है प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी।

सच बताऊँ तो इस न्यूज़ का टाइटल पढ़कर ही मेरे दिमाग में बहुत से सवाल आए- ‘क्या ये सच है’, ‘क्या प्रियंका और निक ने ये अनाउंस किया है’ और भी बहुत कुछ। लेकिन फिर मैंने सोचा आगे पढ़ती हूँ। और जब मैंने आगे पढ़ा तो पता चला, के अनाउंस प्रियंका या निक ने नहीं बल्कि प्रियंका की ‘बॉडी फिट’ ड्रेस ने किया है। नहीं नहीं मैंने कुछ गलत नहीं लिखा है, सच में प्रियंका की ड्रेस ने ही अनाउंस किया है। दरअसल, जब प्रियंका कल अपनी नयी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुँची, तो उन्होंने एक बॉडी फिट ड्रेस पहना था, जिसमें उनका पेट थोड़ा बल्ज्ड (उभरा हुआ) लग रहा था। बस फिर क्या था, इतनी सी बात से ये खबरें उड़ गयी के प्रियंका प्रेग्नेंट है।

यहाँ देखें तसवीरें –

वैसा ऐसा कुछ पहली बार नहीं हुआ है, जब  भी किसी एक्ट्रेस की नयी नयी शादी होती है, कुछ ही दिन में उनकी प्रेगनेंसी की खबर आ जाती है। फिर चाहे वो अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंट होने की खबर हो, दीपिका पादुकोण की या फिर बिपाशा बासु की। अनुष्का शर्मा ने तो इस बात पर ये तक कह दिया था के ‘ शादी छुपाई जा सकती है, लेकिन प्रेगनेंसी नहीं’।

सबको ये समझना होगा के एक्ट्रेस के पास शादी करने के बाद, बच्चे पैदा करने के अलावा भी बहुत से काम होते हैं। शादी के बाद उनका फ्यूचर सिर्फ बच्चे पैदा करना नहीं होता है। उनके अपने करियर प्लान्स होते हैं, और भी बहुत कुछ होता है। मुझे नहीं पता ये सोच कैसे खत्म की जाए, लेकिन शुरू इससे करते हैं, के अब ,जब भी किसी न्यूली मैरिड एक्ट्रेस से फ्यूचर प्लान्स के बारे में पुछा जाए, तो उसका मतलब बच्चे नहीं ‘करियर’ हो।

और हाँ अब इन ‘बॉडी फिट’ ड्रेसेस की बात मानना भी छोड़ देते हैं, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी