मलाइका अरोरा ने किये खुलासा, क्या हुआ था उनके डाइवोर्स से एक रात पहले

मलाइका अरोरा ने किये खुलासा, क्या हुआ था उनके डाइवोर्स से एक रात पहले

Yashi Verma

एक्टर्स मलाइका अरोरा और अरबाज़ खान ने जब अपनी शादी के 18 साल बाद  तलाक की घोषणा की, तो ये वास्तव में सभी के लिए एक शॉक था। हालाँकि दोनों अपने 16 साल के बेटे, अरहान खान के लिए तलाक के बाद भी दोस्त बने रहे|

हाल ही में जब मलाइका, करीना कपूर के रेडियो शो, ‘व्हाट वीमेन वांट’ पर आई, तो उन्होंने खुल कर अपने तलाक के बारे में बात की। उन्होंने बताया के कैसे जब शुरुआत में उन्होंनेअपने परिवार और दोस्तों को इस फैसले के बारे में बताया, तो सबने उन्हें एक और सोचने की सलाह दी।

उन्होंने कहा-

मुझे लगता है के सबकी पहली राय यही होती है के मत करना। हाँ, हाँ प्लीज जाइये करिये, ऐसा कोई नहीं बोलता है। यही पहली चीज़ होती है की आप सोच समझ के ये डिसिशन लेना। मेरे साथ भी यही हुआ था।

मलाइका ये भी कहा के उनके परिवार ने उन्हें तलाक की सुनवाई से पहले की रात को भी एक बार फिर सोचने के लिए कहा था।

उन्होंने बताया-

यहाँ तक की मेरे डाइवोर्स के पहले की रात को मेरे परिवार ने मुझे अपने साथ बैठा कर फिर पुछा, ‘क्या तुम श्योर हो? क्या तुम अपने फैसले के बारे में 100 परसेंट हो ?’ तो मुझे लगता है के ये ऐसा कुछ था जो मैंने पूरे समय  सुना। ये वो लोग हैं जिन्हे आपकी फ़िक्र और परवाह है, इसलिए वो ये कहेंगी ही।

हालाँकि, फिर मलाइका ने कहा के जब उनके परिवार और दोस्तों को ये बात समझ आ गयी, के ये फैसला उन्होंने सोच समझ कर लिया है, तब वह उनके साथ खड़े थे।

उन्होंने कहा

सबने कहा ‘ अगर ये तुम्हारा फैसला है तो हमें तुम पर बहुत गर्व है, और हमारी नज़रों में तुम बहुत ही स्ट्रॉंग हो’। तो मेरे लिए, इस चीज़ ने मुझे थोड़ी ज़्यादा ताकत दी, जिसकी मुझे बहुत ज़रुरत थी

आपका क्या कहना है इस बारे में, टिप्पणियों में मुझे बताइये।