कैमरे की नज़र से बचने के लिए इस तरह मिल रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान

Yashi Verma , 20 Feb 2019
Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput, (Source: Instagram | @saraalikhan95)
Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput, (Source: Instagram | @saraalikhan95)

अपनी डेब्यू फिल्म से ही धमाल मचा देने वाली सारा अली खान, हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से, तो कभी कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की उनकी इच्छा की वजह से। लेकिन इस बार जिन वजहों से सारा लाइमलाइट में हैं वो कुछ अलग हैं।

दरअसल कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थी, के सारा उनके पहले हीरो, यानी सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के घर के बहार स्पॉट भी किया गया है। हाल ही में एक रिपोर्ट ये भी आई थी के उनके हाल के एक स्पॉटिंग के दौरान, उन्होंने पप्पाराज़ी से उनकी साथ की तसवीरें डिलीट करने की रिक्वेस्ट की थी। और अब स्पॉटबॉय की एक और रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़ी ने पपराज़ी को चकमा देने का एक तरीका ढूंढ निकाला है।

अपने अपने घरों में एक दूसरे के साथ समय बिताने के बाद, आजकल सुशांत रोज़ सारा को उनके जिम छोड़ने जाते है। आप यही सोच रहे होंगे ना के अगर ऐसा है, तो अभी तक कोई तस्वीर क्यों नहीं आई? वो इसलिए, क्योंकि कैमरा की नज़रों से बचने के लिए सुशांत बड़ी स्मार्टली, सारा को उनके जिम से एक किलोमीटर पहले ही छोड़ देते हैं। और इसलिए कैमरा उन्हें कैद नहीं कर पाता।

आपको बता दूँ के सुशांत और सारा की डेटिंग की खबरें तब से शुरू हुई थी, जब सुशांत के बर्थडे के लिए सारा अपनी देहरादून ट्रिप से जल्दी लौट आई थी। वह सुशांत के घर केक लेकर पहुँची, जिसके बाद दोनों डिनर करने गए थे।

आपका क्या कहना हैं इस बारे में? टिप्पणियों में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी