सलमान खान का ये सॉन्ग ले आता है कटरीना के चेहरे पर हँसी

Yashi Verma , 20 Feb 2019

View this post on Instagram

Taking a walk #zween @manishmalhotra05

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

म्यूजिक एक ऐसा ज़रिया है जो हमें हमारे हर इमोशन से और करीब ले आता है। और बॉलीवुड की खूबसूरत बात ये है के हमारे यहाँ हर एक इमोशन के लिए गाने बने हैं, फिर चाहे वो ख़ुशी हो या दुःख। बात करें सैड सॉन्ग की, तो इन गानों को सुनने वाले दो तरह के लोग होते हैं, एक, जो उदास होते हैं तो और ज़्यादा सैड सॉन्ग्स सुनते हैं, ताकि उस उदासी को और गहराई से महसूस कर सके, और दूसरे, जो अपनी उदासी को भगाने के लिए मस्तीभरे गाने सुनते हैं। और हमारी खूबसूरत कटरीना कैफ दूसरी तरह की हैं।

कटरीना ने खुलासा किया के जब वह उदास होती हैं तो कौनसा गाना उनके चेहरे पर हँसी ले आता है। दिलचस्प बात यह है के ये  गाना सलमान खान का है, और इस गाने के बारे में यह अफवाह है, की सलमान और कटरीना स्टार्रर भारत के लिए, इस गाने का रीमेक किया जा रहा है। और ये गाना है  फिल्म, प्यार किया तो डरना क्या का, ओ ओ जाने जाना।

Salman Khan

दरअसल, हाल ही में जब कटरीना फेमसली फिल्मफेयर के एपिसोड में आई, तो उनसे पुछा गया के ऐसा कौनसा गाना है जो उदासी में भी उनके चेहरे पर हँसी ले आता है।

इसका जवाब देते हुए कटरीना ने कहा-

ओ ओ जाने जाना, ये मेरा फेवरेट गान है। ये बहुत फनी है और मुझे बहुत पसंद है। ये मेरी हॉबी है और जब भी मैं लो फील करती हूँ तो इस पर डांस करती हूँ। सैट पर भी अगर मैं लौ फील करती हूँ तो इस गाने पर परफॉर्म करने लगती हूँ।

ये तो हुआ कटरीना का फेवरेट सॉन्ग, आप बताइये ऐसा कौनसा सॉन्ग है जो आपके उदासी भरे दिन में खुशियाँ भर देता है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी