अरिश्फा खान ने किया खुलासा, कहा - 'दानिश की मौत के बाद उसका भाई गुरफान कर रहा है मेरे परिवार को टॉर्चर'

Yashi Verma , 21 Feb 2019
Danish Zehen, Arishfa Khan, (Source: I @danish_zehen, @arishfa_khan__138)
Danish Zehen, Arishfa Khan, (Source: I @danish_zehen, @arishfa_khan__138)

यूट्यूब सेंसेशन और ऐस ऑफ़ स्पेस कंटेस्टेंट दानिश ज़हन की, 20 दिसंबर की रात, कार एक्सीडेंट में मौत हो गयी। युथ आइकॉन और सेलेब होने के कारण दानिश के बहुत सारे फ्रेंड्स और फैंस थे। उनकी डेथ के बाद उनके कईं फ्रेंड्स और फैंस ने अपना दुःख ज़ाहिर करते हुए, सोशल मीडिया पर वीडियोस और पोस्ट्स बनाए। लेकिन कुछ लोगों का दुःख जाताना उनके परिवार को पसंद नहीं आया, और उन पर इलज़ाम लगाया गया के वो ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

और जिन सेलेब्स पर ये इलज़ाम लगाए गए उन्ही में से एक, सीरियल वीर की अरदास वीरा की चाइल्ड आर्टिस्ट अरिश्फा खान भी हैं। दानिश की मौत के बाद, अरिश्फा ने एक वीडियो बनाया था, जिसमे वह दानिश को याद करते हुए रो रही थी। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद  अरिश्फा को सोशल मीडिया पर काफी परेशान किया गया।

और अब टैली चक्कर के साथ खुलकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, के इसी बात को लेकर दानिश का भाई, पिछले दो महीने से उन्हें और उनके परिवार वालों को परेशान कर रहे हैं।

अरिश्फा ने कहा-

दानिश का भाई गुरफान हमारी जान के पीछे पड़ा है। पिछले दो महीनों ने उसने हमें बहुत टॉर्चर किया है, इतना की मेरी माँ ने परेशान होकर एक दिन खुदको फांसी से लटका लिया था। शुक्र है मेरे पापा सही टाइम पर आ गए। इन सब चीज़ों की वजह से मेरा और मेरे परिवार का बहुत नाम ख़राब हुआ है। एक लाइव सेशन के समय गुरफान ने ये तक कह दिया था के हो सकता है मैंने दानिश का मर्डर किया हो। वो जो भी कह रहा है वो सब झूट है। वो मेरी माँ को बहुत बुरा भला कहता है, जो सभी को बहुत परेशान कर देता है। ये सब बहुत फ़्रस्ट्रेटिंग हैं।मैं अब अकेले घर से बाहर कहीं नहीं जा पाती हूँ। इससे मेरी पढ़ाई का भी नुकसान हो रहा है।

सच में बहुत ज़्यादा फ़्रस्ट्रेटिंग है ये, आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी