इश्कबाज़ होने जा रहा है ऑफ एयर, इस तरह पूरी होगी शिवांश और मन्नत के प्यार की ढिंचैक कहानी

Yashi Verma , 28 Feb 2019
Ishqbaaz (Source: Instagram | @nititaylor)
Ishqbaaz, (Source: Instagram | @nititaylor)

इश्कबाज़ इंडियन टेलीविज़न के सबसे पसंद किये जाने वाले सीरियल में से एक है। इसकी कहानी के साथ साथ इस शो के किरदारों से भी हमें लगाव हो गया है। जहाँ पहले नकुल मेहता, सुरभि चांदना के अपोजिट नज़र आ रहे थे, वहीँ लीप के बाद वह निति टेलर के साथ नज़र आ रहे हैं। लेकिन अभी अभी शुरू हुई मन्नत और शिवांश की ये इश्कबाज़ी अब जल्द ही ख़त्म होने वाली है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! आपका पसंदीदा शो इश्कबाज़ जल्द ही ख़त्म होने वाला है।

शो के एक करीबी सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया की इश्कबाज़: प्यार की एक ढिंचैक कहानी, जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है, और इसका आखरी एपिसोड 15 मार्च को टेलीकास्ट होगा। कास्ट और क्रू को इस बात की जानकारी खुद शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने दी।

इश्कबाज़ ने दिसंबर 2018 में लीप लिया था, जिसमे अनिका और शिवाय के बेटे, शिवांश सिंह ओबेरॉय की कहानी पर फोकस किया जा रहा था, जो एक ला-इलाज बिमारी से लड़ रहा है ,और उसके पास जीने के लिए बस कुछ ही दिन हैं। पहले शिवांश के अपोजिट मंजिरी पुपला को लाए थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई, जिसके बाद शो में निति टेलर की एंट्री हुई। लेकिन कुछ ही समय में मंजिरी ने भी शो को अलविदा कह दिया। कहानी, और कास्ट में बदलाव होने से, ये शो लीप के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर नीचे रहा है, और अब शो जल्द ही बंद होने वाला है।

लेकिन जैसा कहते हैं के हर सिक्के के दो पहलु होते हैं, वैसा ही यहाँ भी होने वाला है। क्योंकि यहाँ, बुरी खबर के साथ साथ अच्छी खबर भी है। और वो ये के शिवांश और मन्नत की लवस्टोरी की हैप्पी एंडिंग होगी। सुनने में आया है के शो की नई एंट्री, साहिल चतुर्वेदी (अमर उपाध्याय) ही होगा मेन विलन, जिसके बारे में हो जाएगी सबको खबर। और इसके साथ ही शिवांश की हार्ट ट्रांसप्लांट सर्जरी भी सक्सेसफुल हो जाएगी।

इस शो के ऑफ एयर होने के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी