भूमि पेडनेकर इस वजह से रखना चाहती है आलिया भट्ट को गनपॉइंट पर

Yashi Verma , 01 Mar 2019
Sushant Singh Rajput and Bhumi Pednekar in Sonchiriya

भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया आज सिनेमाघरों में कदम रख चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी और रणवीर शोरे भी मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म चम्बल के बाग़ियों पर आधारित है, और हम एक बार फिर से भूमि को अलग किरदार में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट ज़ोरशोर से प्रचार में व्यस्त है। और इसका प्रमोशन भी फिल्म की कहानी की तरह दबंग तरह से किया जा रहा है। हाल ही में भूमि और सुशांत ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में दिखाई दिए, जिसमे उनसे पुछा गया के वह किस वजह से बॉलीवुड सेलेब्स को बन्दूक की नोक पर रखेंगे। जिसपर उन्होंने लोट पॉट कर देने वाले जवाब दिए। लेकिन एक नाम जिसपर भूमि ने सबसे दिलचस्प जवाब दिया, वो था आलिया भट्ट का नाम। भूमि से पुछा गया के वह आलिया को क्या कबूल करवाने के लिए बन्दूक की नोक पर रखेंगी।

जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा-

मुझे लगता है कि मैं उसे उसके टैलेंट के लिए बन्दूक की नोक पर रखूंगी। वह बहुत ही शानदार है यार। वह सबसे अद्भुत महिला अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें मैंने देखा है, और मैं उसकी बहुत बड़ी फैन हूँ। इसलिए मैं उसे बन्दूक की नोक पर रखूंगी और उसे उसके सीक्रेट शेयर करने का कहूँगी।

बात तो आपने बिलकुल सही कही है भूमि, आलिया के सीक्रेट्स तो पूरी दुनिया जानना चाहती है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी