टीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा का उन्हें गलत तरह से छूने वाली बात पर किया बड़ा खुलासा

Yashi Verma , 04 Mar 2019
Tinaa Dattaa and Mohit Malhotra (Source: Instagram | @mohitmalhotra9)
Tinaa Dattaa and Mohit Malhotra (Source: Instagram | @mohitmalhotra9)

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस, टीना दत्ता, जिन्होंने डेली सोप, उतरन से अपने करियर की शुरुआत की थी, उनके साथ हाल ही में उनके करंट शो, डायन के सेट पर एक बहुत ही बुरा अनुभव हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान, उन्हें उनके को-स्टार, मोहित मल्होत्रा ​​ने गलत तरीके से छुआ था। और फिर इस घटना के बाद टीनाअपने आंसुओं को रोक नहीं पाई और सेट पर ही रो पड़ी।

अभिनेत्री ने आखिरकार, अपने साथ हुई इस बदतमीज़ी के बारे में पिंकविला के साथ खुलकर बातचीत की।

उन्होंने कहा-

जब हम एक टीवी शो की शूटिंग करते हैं तो बहुत सारी समस्याएँ होती हैं, बड़ी / छोटी / बदसूरत। मैंने अपने मुद्दों (मोहित से संबंधित) को प्रोडक्शन टीम के साथ उठाया है और वे बहुत सहायक रहे हैं। मैं कई वर्षों के बाद बालाजी के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूँ। मैं समस्याएँ हल करना उन पर छोड़ देती हूँ। धन्यवाद।

इतना ही नहीं, स्पॉटबॉय के साथ हुई बातचीत में टीना ने कुछ और बातों का खुलासा किया।

जब उनसे मोहित और उनके बीच के इशू के बारे में पुछा गया तो टीना ने कहा-

वह कहेगा के उसके करैक्टर की मांग है इसलिए उसे इधर उधर हाथ रखना चाहिए। सेट पर एक बड़ा शोडाउन हुआ था। ये क्लीक निक्सन स्टुडिओज़ में हुआ था, जब हम हॉस्टिपल का सीन शूट कर रहे थे। वहाँ कईं मीडिया के भी लोग थे, उन्होंने भी देखा।

टीना ने ये भी कहा के सबको ये बताने के लिए, के वो दोनों दोस्त हैं, मोहित ने ज़बरदस्ती टीना के साथ खड़े रह कर एक वीडियो बनाया, और मीडिया में भेज दिया, ये बोल कर के उन दोनों के बीच सब ठीक है।

आप क्या कहना चाहेंगे इस बारे में, टिप्पणियों में मुझे बताइये!

Related Stories

Related Stories

More हिंदी