जब बात आती है सेलिब्रिटी वेडिंग की, तो जिस बात में मुझे सबसे ज़्यादा दिलचस्पी रहती है वो है प्रपोज़ल, क्योंकि हम सभी जानना चाहते हैं के हमारे फेवरेट सेलिब्रिटी ने किस तरह से प्रपोज़ किया और कैसी रिंग दी। अभी कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था, के मशहूर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा के घर जल्द ही बजने वाली है खुशियों की शहनाई, और वह अप्रैल में बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में। और मैं जानती हूँ मेरी ही तरह आप भी जानना चाहते होंगे के शरद ने उनकी होने वाली बीवी, रिप्सी भाटिया को कहाँ प्रपोज़ किया और कैसी रिंग दी है।

तो मैं आपको बताती हूँ, रिप्सी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ी ही प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए उनकी रिंग की झलक दी है। इस तस्वीर में शरद और रिप्सी मरीन ड्राइव पर एक दूसरे का हाथ थामे नज़र आ रहे हैं, साथ ही रिप्सी ने कैप्शन में लिखा है, – ‘ ईच डे, ऑल डे इन लव, नाऊ एंड फॉरएवर’

यहाँ देखें तस्वीर-

Screenshot, (Source: Instagram | @ripci.bhatia)
Screenshot, (Source: Instagram | @ripci.bhatia)

हाय!  लहरों के पास, चाँद के सामने, प्यार का इज़हार! इससे अच्छा और कुछ हो सकता है क्या?

आपको बता दूँ के रिप्सी दिल्ली बेस्ड डिज़ाइनर हैं, और उनके ज़िन्दगी में आने से पहले, शरद मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और स्प्लिट्सविला फेम पूजा बिष्ट को भी डेट कर चुके हैं। लेकिन वो कहते हैं ना के जोड़ियां ऊपर से बनकर आती है। वैसा ही शायद यहाँ भी हुआ है।

आपका क्या कहना है इस प्रपोज़ल के बारे में? टिप्पणियों में मुझे बताइये।