कसौटी ज़िन्दगी की में प्रेरणा उठाने वाली है बड़ा कदम, जिसे देखकर रह जाएंगे सब दंग

Yashi Verma , 07 Mar 2019
Kasauti Zindagi Kay 2, (Source: Hotstar)
Kasauti Zindagi Kay 2, (Source: Hotstar)

सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की के आने वाले ट्रैक में होने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा, जहाँ प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) लड़ेगी अपने हक़ की लड़ाई। अभी हम देख रहे हैं के प्रेरणा को अनुराग (पार्थ समथान) हॉस्पिटल लेकर आया है, और प्रेरणा को पता चल चुका है के वो माँ बनने वाली है। लेकिन इससे पहले के डॉक्टर अनुराग को प्रेरणा की प्रेगनेंसी के बारे में बताए, मोहिनी आकर उसे रिसेप्शन में ले जाती है।

यहाँ तक हमने प्रेरणा की बेचारी और मजबूर वाली साइड देखी थी, लेकिन अब हम देखेंगे प्रेरणा का काली माँ वाला रूप। क्योंकि प्रेरणा जल्द ही पहुँचने वाली है बासु मेन्शन। और दिलचस्प बात ये है, के प्रेरणा उसी समय पहुंचेगी, जब अनुराग कोमोलिका (हिना खान ) की मांग में सिन्दूर भरने वाला होगा। और तभी प्रेरणा सबको बताएगी के असल मायने में वो अनुराग की पत्नी है।

जब कोमोलिका उसे रोकने की कोशिश करेगी, तो प्रेरणा उसे चुप करवाते हुए ये याद दिलाएगी के अभी तक उसकी और अनुराग की शादी पूरी नहीं हुई है, क्योंकि अनुराग ने अभी तक कोमोलिका की मांग नहीं भरी है। इतना ही नहीं, प्रेरणा सबके सामने, अनुराग को अपनी मांग भरने के लिए कहेगी, और सबको चौंकाते हुए अनुराग प्रेरणा की मांग भर देगा। और इस तरह अनुराग और प्रेरणा की शादी हो जाएगी।

है ना कितना एक्साइटिंग?

वैसे, मज़ा तो तब आएगा जब सबको प्रेरणा की प्रेगनेंसी के बारे में पता चल जाएगा, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी