प्रियांक शर्मा की इस बात से ख़फा हैं विकास गुप्ता, नहीं बनाएँगे पंच बीट 2

Yashi Verma
Vikas Gupta, Priyank Sharma, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @priyanksharmaaa)
Vikas Gupta, Priyank Sharma, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @priyanksharmaaa)

विकास गुप्ता की वेब सीरीज़, पंच बीट को दर्शकों से काफी प्यार मिला। इस यूथ पर आधारित शो में, प्रियांक शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा और हर्षिता गौड़  जैसी शानदार स्टार कास्ट थी। और अब शो ख़त्म होने के बाद लोगों को शो का दूसरा पार्ट आने का इंतज़ार है, लेकिन शो के मेकर, विकास गुप्ता को शो का दूसरा पार्ट लाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, और इसका कारण और कोई नहीं, बल्कि प्रियांक शर्मा है।

जी हाँ, आपने सही सुना! दरअसल, हाल ही में विकास अपने आने वाले रियलिटी शो, खतरा खतरा खतरा के लांच में, भारती सिंह, हर्ष लिम्बचिया, रिधिमा पंडित, अली गोनी और आदित्य नारायण के साथ मौजूद थे। और जब इवेंट में उनसे पंच बीट 2 ना बनाने की वजह पूछी गयी तो उन्होंने कहा के उन्हें शो बनाते समय एक बुरा अनुभव हुआ था, और वह फिर सर उसी अनुभव से गुज़ारना नहीं चाहती हैं इसलिए शो नहीं बनाएँगे।

उन्होंने आगे कहा-

शो ने इतना अच्छा काम किया है, तो हो सकता है के दो तीन महीने बाद मेरा मन बदल जाए, लेकिन फिलहाल मैं इतने शानदार और प्रतिभाशाली लोगों को नहीं देखना चाहता, जिन्होंने ऐसी बातचीत और हरकतें की जिससे मेरा और मेरे क्रू का जीना दुश्वार कर दिया ।

जब उनसे पुछा गया के क्या वह प्रियांक की तरफ इशारा कर रहे हैं तो उन्होंने कहा-

उसके साथ काम करना एक कठिन अनुभव था, क्योंकि उसके घुटने में चोट लगी थी, जिसके लिए उसे तत्काल सर्जरी से गुज़रना पड़ा था। मेरे शूट को एक दो बार रोका भी गया। फिर हमें शेड्यूल को आगे बढ़ाना पड़ा और ज़्यादातर सीन्स आउटडोर थे जिससे और परेशानी आई। कभी कभी वह गुस्से में दीवार पर मुक्का मारकर अपने हाथों पर चोट पहुँचा लेते थे। उसने कहा के वो शूट नहीं कर सकता, क्योंकि उसके पैर में लगी थी और वह चल नहीं पा रहा था। हालाँकि, प्रिंस और युविका की शादी में आप जी भर के नाच रहे थे। आप अनुषा को मज़ाक में प्रपोज़ करने के लिए घुटने पर बैठ सकते हैं, हर दिन वर्कआउट कर रहते हैं और हर दिन डांस वीडियो पोस्ट कर सकते हैं। उसके कारण हमें बहुत सारे इश्यूज का सामना करना पड़ा।

वह इवेंट के लिए जाता था लेकिन शूट के लिए नहीं आता था। जब शो खत्म हुआ तब तो उसे जाना चाहिए था सर्जरी के लिए। मार्च आ गया है और अभी तक ऐसा नहीं हुआ। हाँ उसकी हड्डी में प्रॉब्लम है, लेकिन वो इसका सात साल से सामना कर रहा है। और अगर आप इस बात का मुद्दा बनाना चाहते हैं तो बना सकते हैं। उसने हमें बहुत परेशान किया। लेकिन उसने शो में काम भी बहुत अच्छा किया। वो केपेबल है, और जिस तरह से वो चाहता था उस तरह से उसने चरित्र को निभाया भी। और मुझे ख़ुशी है के उसने शो के साथ न्याय किया। लेकिन एक प्रोड्यूसर के रूप में, मैं उसके अनप्रोफेशन बर्ताव से बेहद दुखी हूँ।

आपका क्या क्या कहना है इस बारे में, टिप्पणियों में मुझे बताइये।

COMMENTS
More हिंदी