शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया इस दिन बंधेंगे शादी के बंधन में, जानिए कैसी होंगी उनकी शादी की रस्में

Yashi Verma
Sharad Malhotra, Ripci Bhatia, (Source: Instagram | @sharadmalhotra009)
Sharad Malhotra, Ripci Bhatia, (Source: Instagram | @sharadmalhotra009)

कसम फेम, शरद मल्होत्रा हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। हम सभी जानते हैं के वो अपने पहले सीरियल, बनूँ मैं तेरी दुल्हन से ही दिव्यांका त्रिपाठी को डेट कर रहे थे, और उनका ब्रेकअप कईं दिनों तक चर्चा का कारण बना हुआ था। दिव्यांका के बाद उन्हें अपना प्यार स्प्लिट्सविला की कंटेस्टेंट, पूजा बिष्ट में मिला, कईं बार ये खबरें आई थी के शरद और पूजा शादी करने वाले हैं, लेकिन उनका ये रिश्ता भी ज़्यादा समय नहीं टिका।

लेकिन अब फाइनली शरद ने दिल्ली की डिज़ाइनर, रिप्सी भाटिया के साथ सेटल होने का फैसला लिया है। कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के शरद और रिप्सी अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और अब हमारे पास उनकी शादी को लेकर कुछ नयी जानकारी है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, शरद 20 अप्रैल को रिप्सी से शादी करेंगे। यह मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट जुहू में 4 दिन की भव्य शादी होगी। 18 अप्रैल से शादी की सभी रस्में शुरू हो जाएंगी, जिसमें हल्दी, मेहँदी और संगीत शामिल होगा। 20 अप्रैल को ये जोड़ी पहले गुरूद्वारे में शादी करेंगे और फिर शाम को फेरे लेंगे।

स्पॉटबॉय के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा-

मैं थोड़ा नर्वस हूँ, लेकिन ये ज़ाहिर सी बात है। पिछले 12 साल में मैं स्क्रीन पर सात आठ बार शादी कर चुका हूँ, लेकिन ये असली शादी है। तो मैं कहूंगा के मैं अब और ज़्यादा एक्साइटेड हूँ। मेरे पेरेंट्स भी बहुत खुश हैं। और इससे ज़्यादा मैं और क्या मांग सकता हूँ ? मेरी मम्मी और बहन अभी से शादी की तैयारियाँ करने लगी हैं। और चूँकि रिप्सी सिखनी है, इसलिए शादी में ढोलवाले भी बुलाए जाएंगे।

आपका क्या कहना है शरद की इस ग्रैंड वेडिंग के बारे में? टिप्पणियों में मुझे बताइये!

COMMENTS
More हिंदी