श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बाद बिगबॉस 12 की एक और जोड़ी की दोस्ती में आई दरार, किया एक दूसरे को अनफॉलो

श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बाद बिगबॉस 12 की एक और जोड़ी की दोस्ती में आई दरार, किया एक दूसरे को अनफॉलो

Yashi Verma

बिगबॉस के घर में कब दोस्त दुश्मन और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं पता ही नहीं चलता। जहाँ पहले के कुछ सीज़न्स में हमने देखा है के कंटेस्टेंट्स घर के बहार आने के बाद सारे गीले शिकवे भूल जाते हैं, और दोस्त बनकर रहते हैं। वहीँ सीज़न 12 थोड़ा अलग रहा है। इस सीज़न में कुछ कंटेस्टेंट्स के बिगबॉस हाउस में तो अच्छे रिश्ते थे, लेकिन घर के बहार आने के बाद उनके रिश्तों में खटास आ गयी।

हमने कुछ समय पहले आपको बताया था के बीबी हाउस में भाई बहन बनने वाले, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के रिश्तों में तनाव आ गया है, और दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर चुके हैं। और अब एक और जोड़ी है जिनकी लड़ाई की खबरें आ रही हैं। मैं बात कर रही हूँ दीपक ठाकुर और सोमी खान की। आपको बता दूँ के बिगबॉस के घर में, दीपक का सोमी के लिए एक तरफ़ा प्यार काफी चर्चा में रहा था। लेकिन ताज़ा ख़बरों के अनुसार ऐसा सुनने में आया है के उनके बीच लड़ाई हो गयी है। यहाँ तक की दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

टैली चक्कर के साथ हुई बातचीत में दीपक ने सोमी के साथ हुई लड़ाई क बारे में बताया।

उन्होंने कहा-

कुछ भी बड़ी बात नहीं हुई है, कुछ गलतफहमियों के कारण हमारी छोटी सी लड़ाई हुई है। मैंने पहले उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया, उसके बाद उन्होंने भी कर दिया।

दीपक और सोमी ने हाल ही में एक म्यूज़िक वीडियो शूट किया है। जब उनसे लड़ाई के बाद म्यूज़िक वीडियो के प्रमोशन के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा के वो प्रोफेशनल रहेंगे और ऐसी लड़ाई नहीं हुई है के दोनों एक दूसरे की शकल ही ना देखें।

बिगबॉस के इन उलझे हुए रिश्तों के बारे में आपका क्या कहना है।