एरिका फर्नांडिस और हिना खान ने एक दूसरे को नापसंद करने वाली खबर का ये दिया जवाब

Yashi Verma , 18 Mar 2019
Erica Fernandes, Hina Khan, (Source: Instagram | @iam_ejf, @realhinakhan)
Erica Fernandes, Hina Khan, (Source: Instagram | @iam_ejf, @realhinakhan)

स्टार प्लस का शो कसौटी ज़िन्दगी की, टीवी का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है। लेकिन हाल ही में ये खबर आई थी के इस शो की फीमेल लीड और वैम्प की ना सिर्फ रील लाइफ में, बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे से बनती नहीं है, यहाँ तक की दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते हैं। मैं बात कर रही हूँ एरिका फर्नांडिस और हिना खान उर्फ़ प्रेरणा और कोमोलिका की।

हालाँकि हिना खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन ख़बरों को ‘स्टुपिड’ कहा था। उन्होंने ये भी कहा था के एरिका एक प्यारी लड़की है। बाकी एक्टर्स का इसलिए इतना अच्छा तालमेल है क्योंकि वो छह महीने से एक साथ शूट कर रहे हैं। हिना और एरिका एक दूसरे से बात करते हैं, लेकिन दोस्त नहीं है। हिना ने ये भी कहा के हो सकता है टाइम के साथ वो दोनों दोस्त बन जाएँ।

ये तो हुई हिना की बात, पर अब एरिका ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस बारे में बात की। टैली चक्कर के साथ हुई बात चीत में एरिका ने अपने और हिना खान के बारे में बताया।

उन्होंने कहा-

हाँ हम दोस्त नहीं हैं, और हम एक साथ शूटिंग भी नहीं करते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है के हमारी बनती नहीं है, और हम एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। मेरी बाकी एक्टर्स के साथ इसलिए ज़्यादा अच्छी बॉन्डिंग है क्योंकि हम पहले दिन से एक साथ शूट कर रहे हैं। हिना और मैं दोस्त नहीं हैं, लेकिन अच्छे को-स्टार्स हैं। कोई वजह नहीं है के हम एक दूसरे को पसंद ना करें।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today