विकास गुप्ता इस वजह से नहीं होंगे ऐस ऑफ स्पेस 2 का हिस्सा

Yashi Verma , 18 Mar 2019

विकास गुप्ता का शो, ऐस ऑफ स्पेस, 2018 के सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले रियलिटी शो में से एक रहा था। और इसलिए मेकर्स शो का दूर भाग लाने का प्लान कर रहे हैं। लेकिन पिछले सीज़न की तरह, इस सीज़न को मास्टरमाइंड होस्ट नहीं करेंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। विकास गुप्ता ऐस ऑफ़ स्पेस 2 का हिस्सा नहीं होंगे, और उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में विकास ने बताया के वो शो का हिस्सा क्यों नहीं होंगे।

उन्होंने कहा-

इसमें बहुत ज़्यादा इन्वेस्टमेंट लगता है, ना सिर्फ पैसे का, बल्कि एनर्जी का भी। मैं हर दिन लगभग 18 घंटे शूट करता था, और सब जानते हैं के अगर मैं कोई प्रोजेक्ट करता हूँ, तो मैं सिर्फ एक काम नहीं करता हूँ। मैं हर एक चीज़ में शामिल होता हूँ। और मैं एक प्रोजेक्ट में जुटना अफोर्ड नहीं कर सकता हूँ। जैसे, अगर मैं खतरा, खतरा, खतरा शूट कर रहा हूँ, वो सिर्फ 20 दिन का प्रोजेक्ट है, और मैं अपनी चीज़ों के बीच उसको सम्भाल सकता हूँ। लेकिन ऐस ऑफ़ स्पेस में 70 दिन मुझे सेट पर रहना होता है। मैं कैसे मैनेज करुँ? और पिछले साल मैंने ज़्यादा काम नहीं किया था, और मेरी कंपनी घाटे में चली गयी थी।

उन्होंने आगे कहा-

मेरे खर्चे, जैसे मेरी कंपनी, और 3 घर, जिन्हें चलाना इतना ज़्यादा काम है, के मैं एक्टर बनने पे फोकस नहीं कर सकता हूँ। मैं एक समय पर सिर्फ एक ही काम नहीं कर सकता हूँ। सबकी अपनी कमज़ोरी और हद होती है, और मेरी ये है के मुझे एक ही समय पर बहुत लोगों का पेट भरना होता है। मुझे पता है के शो बहुत पॉपुलर हुआ था, लेकिन सिर्फ मेरे एक्साइटमेंट के लिए, मैं उन लोगों को नहीं हटा सकता हूँ जो मेरे लिए 6 साल से काम कर रहे हैं। तो मैं जब भी कुछ करता हूँ, इस बात का ध्यान रखता हूँ के मेरे साथ वो लोग भी आगे बढ़ें।

वैसे विकास की बात तो सही है, लेकिन फिर भी हम शो में विकास को मिस करेंगे। और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी