कंगना रनौत बनने वाली हैं बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस?

Yashi Verma , 25 Mar 2019
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

बॉलीवुड की झाँसी की रानी, यानी कंगना रनौत अब बन चुकी हैं बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस। कंगना ने अपने जन्मदिन पर, पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक का ऐलान किया था, और इस बायोपिक के लिए कंगना का साइनिंग अमाउंट होगा 24 करोड़ रूपये|जी हाँ, आपने सही पढ़ा! कंगना इस फिल्म से दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़, भारत की सबसे ज़्यादा भुगतान दिए जाने वाली अभिनेत्री बनने वाली हैं। दीपिका ने उनकी फिल्म पद्मावत के लिए 15 करोड़ रूपये लिए थे।

कंगना के साथ की बाकी हीरोइनें, जैसे करीना कपूर खान ने वीरे दी वेडिंग के लिए 10 करोड़ रूपये लिए थे। जबकि प्रियंका चोपड़ा जोनस ने फिल्म भारत के लिए 6.5 करोड़ मांगे थे, जिसे बाद में उन्होंने छोड़ दिया था। कहा जा रहा है के फिल्म जाया के लिए, कंगना तमिल सीख रही है, ताकि वह चरित्र को गहराई से जान सके।

इस बारे में उन्होंने कहा-

सीन तमिल में होंगे, और मैं चरित्र को बेहतर ढंग से समझने और उसके करीब महसूस करने के लिए भाषा सीखूंगी। पंगा और मेन्टल है क्या के मेरे कमिटमेंट्स पूरे होने के बाद मैं मेरी तमिल की क्लासेस लुंगी।

मणिकर्णिका के बाद कंगना खुदकी बायोपिक शुरू करने वाली थी, लेकिन साउथ इंडियन एक्ट्रेस से राजनेता बनी, जयललिता की बायोपिक बनाने के लिए उन्होंने उसे आगे बढ़ा दिया। उन्हें अपनी स्ट्रगल स्टोरी की तुलना में ये बायोपिक ज़्यादा आकर्षक लगी।

मुझे उनकी और खुदकी जर्नी में समानताएं दिखाई देती हैं, लेकिन उनकी सफलता की कहानी मेरी तुलना में बहुत बड़ी है। पहले नरेशन में ही मैं खुद को ये किरदार निभाते हुए देख सकती थी, क्योंकि यह स्वाभाविक रूप से ही आ रहा था। मैं अपनी बायोपिक के साथ आगे बढ़ सकती थी, लेकिन यह बहुत ज़्यादा ही मोहक था।

वैसे कंगना रनौत हर सफलता डिज़र्व करती हैं, क्योंकि उन्होंने बिना हार माने इसे कमाया जो है।
आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी